उत्तराखंड ऋषिकेशElephant killed one man in Rishikesh

ऋषिकेश में सुबह सुबह हाथी ने दिखाया रौद्र रूप, यूवक को पटककर मार डाला..कई दुकानें तोड़ डाली

Elephant killed man in Rishikesh सुबह के वक्त हाथी जंगल से निकल कर सीधे सड़क पर पहुंच गया, वहां उसने एक शख्स पर हमला कर दिया। आगे पढ़िए पूरी खबर

rishikesh elephant killed man: Elephant killed one man in Rishikesh
Image: Elephant killed one man in Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: ऋषिकेश और शहर के आस-पास के इलाकों में हाथियों का आतंक बरकरार है। यहां शुक्रवार को हाथी ने एक 35 साल के व्यक्ति को पटक-पटक कर मार डाला।

Elephant killed man in Rishikesh

सुबह के वक्त हाथी जंगल से निकल कर सीधे सड़क पर पहुंच गया। यहां उसने वाटर फॉल के पास एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। जिसमें उसकी जान चली गई। घटना थाना लक्ष्मण झूला क्षेत्र के अंतर्गत गरुड़ चट्टी चौकी के पास हुई। यहां सुबह करीब साढ़े छह बजे स्थानीय नागरिकों ने पुलिस चौकी को सूचना दी कि पटना वाटर फॉल के समीप हाथी ने एक व्यक्ति को मार दिया है। इतना ही नहीं हाथी ने वहां कुछ दुकानों और कार को भी क्षति पहुंचाई है। हाथी के हमले में जान गंवाने वाले व्यक्ति के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है।

ये भी पढ़ें:

स्थानीय लोगों का कहना है कि उक्त व्यक्ति अक्सर पटना वाटरफॉल के समीप सड़कों पर घूमता रहता था। थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद गुंसाई ने बताया कि पुलिस टीम ने सुबह चार बजे क्षेत्र में हाथी को सड़क पर घूमते देखा था। सावधानी बरतते हुए इस मार्ग पर जाने वाले वाहनों को रोक दिया गया था। हाथी के हमले में एक व्यक्ति की मौत हुई है, उसकी शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। मारे गए व्यक्ति के सिर पर गंभीर चोट लगी थी। युवक के पास से पहचान संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एम्स की मोर्चरी में भिजवा दिया। यह घटना राजाजी टाइगर रिजर्व क्षेत्र के अंतर्गत हुई। वन विभाग की टीम को सूचित कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।