उत्तराखंड बागेश्वरuttarakhand bageshwar katyur valley double murder

उत्तराखंड: डबल मर्डर से दहल उठी कत्यूर घाटी, महिला और 9 साल के बच्चे की लाश मिलने से हड़कंप

Bageshwar katyur valley double murder अज्ञात महिला का शव बरामद होने के कुछ घंटों के बाद ही एक लगभग नौ वर्षीय बालक का शव भी मिला।

uttarakhand bageshwar katyur double murder: uttarakhand bageshwar katyur valley double murder
Image: uttarakhand bageshwar katyur valley double murder (Source: Social Media)

बागेश्वर: बागेश्वर जिले की कत्यूर घाटी में बीते दिन दोहरे हत्याकांड से सनसनी मच गई है। यहां पर एक ही स्थान पर दो शवों के मिलने से लोगों के दिल दहल उठे हैं।

Bageshwar katyur valley double murder

पहले एक महिला का शव मिला और फिर कुछ ही दूरी पर एक और बच्चे का शव मिला। दो शवों के मिलने से सनसनी फैल गई है। दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।ऐसी संभावना जताई जा रही है कि वे मां-बेटा हो सकते हैं। घटना से लोग दहशत में हैं। पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर लिया है और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने तक कुछ भी कहना मुश्किल होगा। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। चलिए अब आपको बताते हैं कि दोनों शवों का पता आखिर कैसे लगा।

ये भी पढ़ें:

Katyur Valley Double Murder case

दरअसल बीते सोमवार की दोपहर ग्रामीणों को पिंगलों के हैगाड़ गधेरे में एक महिला का शव दिखा। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना बैजनाथ पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बैजनाथ के थानाध्यक्ष कैलाश सिंह बिष्ट दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। वहीं मृतका के पेट में चाकू मारने के गहरे निशान हैं। उसका चेहरा भी पत्थरों से बेरहमी से कुचला गया है। महिला की उम्र लगभग 40 वर्ष बताई जा रही है। वहीं अज्ञात महिला का शव बरामद होने के कुछ घंटों के बाद ही एक लगभग नौ वर्षीय बालक शव भी ग्रामीणों ने देखा इसके बाद उनके बीच में सनसनी मच गई और आनन-फानन में ग्रामीणों ने पुलिस को उसकी भी सूचना दी। बालक के शरीर पर कोई निशान नहीं हैं। बताया कि अज्ञात दोनों शव मां बेटे के भी हो सकते हैं। जांच के बाद ही सही पता चल पाएगा। दोनों शवों की शिनाख्त की जा रही है और पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।