उत्तराखंड उत्तरकाशीUttarakhand weather report 9 February

उत्तराखंड के 5 जिलों में बारिश-बर्फबारी का अलर्ट, अगले 3 दिन बिगड़ेगा मौसम का मिजाज़

Uttarakhand weather report 9 February मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में तीन दिन मौसम का मिजाज बदलेगा।

uttarakhand weather report 9 February : Uttarakhand weather report 9 February
Image: Uttarakhand weather report 9 February (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तराखंड में इन दिनों मौसम शुष्क बना हुआ है लेकिन अब मौसम बदलने वाला है। आजकल दिन में धूप पड़ रही है तो सुबह शाम हल्की सर्दी का अहसास हो रहा है।

Uttarakhand weather report 9 February

अब एक बार फिर से मौसम करवट लेने वाला है। मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में तीन दिन मौसम का मिजाज बदलेगा। देहरादून के अलावा 5 जिलों में बारिश और बर्फबारी की संभावना बन रही है। गर्जना के साथ बिजली चमकने की भी संभावना है। इसे लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया। आगे जानिए कहां कहां बारिश-बर्फबारी की संभावनाएं हैं।

ये भी पढ़ें:

Uttarakhand Weather Bulletin 9 February

मौसम विभाग के मुताबिक 9 और 10 फरवरी को 5 जिलों चमोली, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़ और बागेश्वर जिलों में बारिश और बर्फबारी हो सकती है। मौसम विभाग द्वारा इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है। देहरादून के पर्वतीय इलाकों जैसे मसूरी चकराता में भी बारिश बर्फबारी के आसार हैं। 11 फरवरी को उत्तरकाशी, चमोली और पिथौरागढ़ में बारिश और बर्फबारी की संभावना है। 9 और 10 फरवरी को चमोली, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़ और बागेश्वर जिलों में आकाशीय बिजली चमकने की भी चेतावनी जारी की है।