उत्तराखंड कोटद्वारKotdwar Vijay Kumar Gaur missing after Turkey earthquake

तुर्की भूकंप में गढ़वाल का युवक लापता, पत्नी और बेटे का रो-रोकर बुरा हाल..मदद की गुहार

Kotdwar Vijay Kumar Gaur missing in Turkey तुर्की में earthquake के चलते हुए विनाश के बाद 10 भारतीय लापता हैं। इनमें उत्तराखंड के रहने वाले विजय कुमार गौड़ भी शामिल हैं।

Turkey earthquake uttarakhand vijay gaur missing: Kotdwar Vijay Kumar Gaur missing after Turkey earthquake
Image: Kotdwar Vijay Kumar Gaur missing after Turkey earthquake (Source: Social Media)

कोटद्वार: तुर्की और सीरिया में शक्तिशाली भूकंपों के कारण अब तक 15,000 से अधिक लोग मारे गए हैं। मरने वालों की संख्या हर दिन बढ़ रही है, करीब 50 हजार से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Kotdwar Vijay Kumar Gaur missing in Turkey

तुर्की में हुए earthquake के बाद 10 भारतीय लापता हैं। इनमें उत्तराखंड के रहने वाले विजय कुमार गौड़ भी शामिल हैं। विजय का परिवार कोटद्वार में रहता है। जब से तुर्की में भूकंप आया है, तब से विजय की कोई खबर नहीं मिली। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि विजय के फोन पर घंटी जा रही है, लेकिन जवाब नहीं मिल रहा। विजय 22 जनवरी को कंपनी के काम से तुर्की गए थे। जिस होटल में विजय रुके थे, उसकी इमारत भी ध्वस्त हो गई है। विजय कुमार मूलरूप से जयहरीखाल ब्लॉक के दकसुण गांव के रहने वाले हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

Kotdwar Vijay Kumar Gaur missing

वो बेंगलुरू की ऑक्सीप्लांट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में कार्यरत हैं। विजय के बड़े भाई अरूण के मुताबिक 22 जनवरी को कंपनी के काम से तुर्की जाने वाले विजय वहां एक होटल में रुके हुए थे, जो कि 6 फरवरी को आए भूकंप के दौरान ध्वस्त हो गया। तब से विजय लापता है। विजय के परिवार में पत्नी और छह साल का मासूम बेटा है। पत्नी पिंकी रो-रोकर बेसुध हो गई है। विजय ने अपने परिजनों से आखिरी बार 5 फरवरी को बात की थी। उनके परिजनों ने सीएम पुष्कर सिंह धामी और विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी को लेटर लिखकर विजय को खोजने में मदद करने की गुहार लगाई है। कोटद्वार तहसील में भी विजय के लापता होने की सूचना दी गई है। परिजनों ने बताया कि उन्होंने भारतीय दूतावास से भी संपर्क किया था, लेकिन वहां से भी विजय को लेकर अब तक कोई खबर नहीं मिल सकी है।