उत्तराखंड देहरादूनAshraf and Sabda arrested with smack in Dehradun

उत्तराखंड में अपनी बीवी के साथ नशे का धंधा कर रहा था यूपी का अशरफ, 50 लाख की स्मैक बरामद

आरोपी अशरफ ड्रग्स की तस्करी करते वक्त पत्नी साबदा को भी गाड़ी में बैठा लेता था, ताकि पुलिस को उन पर शक न हो। आगे पढ़िए पूरी खबर

dehradun ashraf sabda 50 lakh smack: Ashraf and Sabda arrested with smack in Dehradun
Image: Ashraf and Sabda arrested with smack in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: नशीले पदार्थों के तस्कर अपने कारोबार को फैलाने के लिए महिलाओं का इस्तेमाल कर रहे हैं।

Dehradun Smack Smugglers Ashraf Sabda arrested

देहरादून में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने ड्रग्स की तस्करी करने वाले 31 साल के अशरफ और उसकी पत्नी साबदा को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से 50 लाख की स्मैक मिली। आरोपी अशरफ और उसकी पत्नी साबदा लंबे वक्त से ड्रग्स की तस्करी कर रहे थे। साबदा 24 साल की है, दंपति सहारनपुर में रहते हैं। आरोपी अशरफ ने बताया कि वो ड्रग्स की तस्करी करते वक्त पत्नी साबदा को भी गाड़ी में बैठा लेता था, ताकि पुलिस को शक न हो, लेकिन इस बार उनका दांव उल्टा पड़ गया। इस स्मैक तस्कर जोड़ी को पकड़ने के लिए देहरादून के एसएसपी के निर्देश पर कई टीमें बनाई गई थीं। सहसपुर थाना क्षेत्र में पुलिस तलाशी कर रही थी। तभी उत्तराखंड नंबर की एक कार को पुलिस ने रोक लिया।

ये भी पढ़ें:

पति-पत्नी की तलाशी ली गई तो उनके पास से 510 ग्राम स्मैक मिली। पूछताछ में आरोपी अशरफ ने बताया कि वो दिहाड़ी पेंटर है। मिर्जापुर में वो एक व्यक्ति के संपर्क में आकर गैरकानूनी धंधे में पड़ गया। वो बरेली से स्मैक लाकर उत्तराखंड में ऊंची कीमत पर बेचने वाला था। अशरफ ने पत्नी को भी धंधे में शामिल कर लिया था, सोचा कि कार में महिला को देखकर पुलिस उन पर शक नहीं करेगी, लेकिन इस बार पुलिस को दोनों के दून आने की सूचना पहले ही मिल गई थी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया है। कोर्ट में पेशी के बाद दंपति को जेल भेज दिया गया। आरोपी ने पूछताछ में यूपी, उत्तराखंड के कई ड्रग्स तस्करों के बारे में जानकारी दी है। पुलिस अब सभी पर नकेल कसने की तैयारी कर रही है।