उत्तराखंड देहरादूनDehradun Army School Teacher Recruitment 2023 All Details

देहरादून आर्मी स्कूल में टीचर बनने का शानदार मौका, जल्दी करें आवेदन..पढ़िए डिटेल

Dehradun Army School Teacher Recruitment आर्मी स्कूल में शिक्षक और क्लर्क के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे गए हैं। आगे जानिए पूरी डिटेल

dehradun army school teacher bharti: Dehradun Army School Teacher Recruitment 2023 All Details
Image: Dehradun Army School Teacher Recruitment 2023 All Details (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में आर्मी स्कूल में शिक्षक समेत अन्य पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

Dehradun Army School Teacher Recruitment 2023

कुल कितने पद खाली हैं और आवेदन के लिए क्या-क्या योग्यताएं मांगी गई हैं, ये जानने के लिए राज्य समीक्षा के साथ साथ बने रहें। टोंस वैली आर्मी प्री प्राइमरी स्कूल बीरपुर देहरादून में शैक्षणिक सत्र 2023-2024 के लिए प्री प्राइमरी टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के लिए भर्ती निकली है।

Dehradun Army School Teacher Bharti 2023 Qualification

महिला शिक्षक के पद के लिए न्यूनतम 50 फीसदी अंकों के साथ एनटीटी/बीएड के साथ कंप्यूटर का बेसिक ज्ञान होना जरूरी है। विशेष शिक्षक के पद के लिए आवेदन करने के लिए 1 वर्ष के डिप्लोमा के साथ बी.एड होना जरूरी है। आयु सीमा न्यूनतम 25 वर्ष है। क्लर्क के पद के लिए भूतपूर्व सैनिक आवेदन कर सकते हैं। न्यूनतम 10 वर्ष की सेवा के साथ तीन वर्ष का लेखा-जोखा रखने का अनुभव होना चाहिए। कम से कम कक्षा 8 तक की पढ़ाई की होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:

Dehradun Army School Teacher Bharti How to Apply

भर्ती के लिए उम्मीदवार को सभी प्रमाणपत्रों की फोटोकॉपी के साथ दो पासपोर्ट साइज फोटो और संपर्क नंबर के साथ बायोडाटा हाथ से/ पोस्ट या फिर मेल द्वारा प्राचार्य तक पहुंचाना होगा। अधूरे आवेदनों को अस्वीकार कर दिया जाएगा, इसलिए आवेदन करते वक्त सर्तक रहें और पूरी जानकारी साफ-साफ लिखकर दें। पदों को इंटरव्यू के माध्यम से भरा जाएगा। उम्मीदवारों को साक्षात्कार की तिथि के बारे में ईमेल या फिर टेलीफोन के जरिए सूचना दी जाएगी। इच्छुक अभ्यर्थी अपने आवेदन [email protected] पर भेज सकते हैं। पता भी नोट कर लें। अपने आवेदन टोंस वैली आर्मी प्री प्राइमरी स्कूल बीरपुर देहरादून 248003 पर भेजें। भर्ती संबंधी ज्यादा जानकारी के लिए संपर्क नंबर +91 7505460630 पर कॉल कर डिटेल ली जा सकती है। एक और जरूरी बात ध्यान में रखें। आवेदन की लास्ट डेट 15 फरवरी है। आपके आवेदन 15 फरवरी 2023 तक कार्यालय में पहुंच जाने चाहिए।