उत्तराखंड रुड़कीFight between two groups of girls in Roorkee

उत्तराखंड: लाठी-डंडे लेकर एक-दूसरे से भिड़ गई लड़कियां, घटना का वीडियो वायरल

Fight between girls in Roorkee बताया जा रहा है कि जो लोग बीच-बचाव करने आए थे, उन्होंने ही घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

roorkee girl fighting video: Fight between two groups of girls in Roorkee
Image: Fight between two groups of girls in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: हरिद्वार में लड़कियों के दो गुटों के बीच बवाल हो गया। मामूली कहासुनी से शुरू हुई बात आगे बढ़ी तो बतंगड़ बनते देर नहीं लगी।

Fight between two groups of girls in Roorkee

कुछ देर तक लड़कियां एक-दूसरे को गरियाती रहीं। बाद में दोनों पक्षों की लड़कियों ने लाठी-डंडे लेकर एक-दूसरे को पीटना शुरू कर दिया। काफी देर तक हंगामा होता रहा। इस बीच किसी ने घटना का वीडियो बना लिया, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल है। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। पुलिस को शिकायत भी मिली है। घटना रुड़की के भगवानपुर क्षेत्र की है। यहां ग्राम सिसौना निवासी दो लड़कियों के बीच बुधवार शाम को किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई। दोनों आपस में लड़ रही थीं। इस बात की सूचना दोनों की सहेलियों को मिली, तो वो भी मौके पर जुट गईं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

देखते ही देखते लड़कियों के दोनों गुटों के बीच मारपीट होने लगी। दोनों तरफ से खूब लाठी-डंडे चले। हंगामा बढ़ने लगा तो मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया। हंगामे के दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। ये भी पता चला है कि जो लोग बीच-बचाव करने आए थे, वही लड़कियों की लड़ाई का वीडियो बना रहे थे। बहरहाल मामला अब पुलिस के पास है। प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने मामले की पड़ताल करने की बात कही है।