उत्तराखंड देहरादूनservant found on olx in dehradun committed theft in house

देहरादून में OLX पर मिले नौकर ने रातों-रात कर दिया खेल, अब थाने के चक्कर लगा रहा परिवार

servant found on olx in dehradun committed theft इंटरनेट पर मिला नौकर अगले ही दिन घर से कीमती सामान, नकदी और जेवर लेकर फरार हो गया।

dehradun olx thief: servant found on olx in dehradun committed theft in house
Image: servant found on olx in dehradun committed theft in house (Source: Social Media)

देहरादून: अगर आप भी सामान खरीदने से लेकर नौकर ढूंढने तक के लिए इंटरनेट पर डिपेंड रहते हैं तो सावधान हो जाइए।

Servant found on olx in dehradun committed theft

देहरादून में इंटरनेट पर मिले नौकर ने एक परिवार को ऐसा सदमा दिया, जिसे वो कभी भूल ही नहीं पाएगा। इंटरनेट मीडिया पर विज्ञापन देने के बाद परिवार को नौकर तो मिला लेकिन वो दूसरे दिन ही घर से गहने व नकदी लेकर फरार हो गया। पीड़ित की शिकायत पर डालनवाला पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित नरेंद्र बंसल देहरादून के अरविंद मार्ग क्षेत्र में रहते हैं। उन्हें एक नौकर की जरूरत थी। जिसके लिए उन्होंने ओएलएक्स पर एक विज्ञापन दिया था। 22 जनवरी को उनके पास मोहित निवासी कुलसारी, चमोली का फोन आया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

युवक ने बताया कि वो काम करना चाहता है। नरेंद्र ने 10 हजार रुपये सैलरी पर उसे काम पर रख लिया। 4 फरवरी को मोहित काम करने के लिए घर पर आया। 5 फरवरी को उसने काम भी किया, लेकिन 6 फरवरी की शाम वह बिना बताए कहीं चला गया। पीड़ित ने उसके नंबर पर फोन किया तो वह बंद मिला। इस बीच परिवार ने घर की तलाशी ली तो पता चला कि सिर्फ मोहित ही नहीं बल्कि घर से सोने का ब्रेसलेट, चेन, अंगूठी व पर्स से आठ हजार रुपये भी गायब हुए हैं। कमरे में मोहित का सामान भी नहीं था। अब पीड़ित ने पुलिस में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।