उत्तराखंड हरिद्वारson in law did murder of mother in law in haridwar

उत्तराखंड: दामाद ने सास को बेरहमी से मारा, कुछ देर लाश के पास बैठा..तब किया पुलिस को फोन

Son in law Murdered mother in law in haridwar: दामाद ने अपनी सास को बेरहमी उतारा मौत के घाट, लाश के पास ही बैठा रहा कुछ देर, फिर किया पुलिस को फोन

haridwar damad saas hatya: son in law did murder of mother in law in haridwar
Image: son in law did murder of mother in law in haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र से हत्याकांड का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

Son in law Murdered mother in law in haridwar

हरिद्वार में एक दामाद ने अपनी सास को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और बर्बता से उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। अजीब बात तो यह है कि अपनी सास को मौत के घाट उतारने के बाद वह उनकी लाश के पास बैठा रहा और स्वयं उसने ही पुलिस से शिकायत की। फिलहाल पुलिस आरोपी दामाद से पूछताछ कर रही है। बता दें कि सास का गला दबाकर हत्या करने के बाद आरोपी वहीं कुछ देर बैठा रहा और खुद ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें:

Haridwar sidkul son in law murder mother in law

वहीं पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया गया है। पुलिस आरोपी दामाद से पूछताछ कर रही है। सीओ सदर बहादुर सिंह चौहान और सिडकुल थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस थाने में उनको आरोपी का फोन आया जिसमें उसने बताया कि उसने अपनी सास की गला दबाकर हत्या करदी है। जिसके बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जानकारी जुटाने के साथ ही आरोपी को हिरासत में लिया। वहीं महिला के गले में उंगलियों के निशान बने हुए हैं। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।