उत्तराखंड हरिद्वारhusband tried to kill wife in Haridwar

उत्तराखंड: शराबी पति ने ससुराल में काटा बवाल, पत्नी की हत्या करनी चाही..साले को किया अधमरा

पति की शराब की लत से आंचल परेशान हो गई थी, जब बर्दाश्त नहीं हुआ तो वो तीन महीने पहले अपने मायके आ गई। आगे पढ़िए पूरी खबर

husband attack on wife haridwar: husband tried to kill wife in Haridwar
Image: husband tried to kill wife in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: शराब की लत के चलते उत्तराखंड में कई परिवार तबाह हो रहे हैं। ताजा मामला हरिद्वार का है।

Husband tried to kill wife in Haridwar

यहां नशे में धुत पति ने अपने साथियों संग मिलकर ससुराल में जमकर बवाल किया। युवक ने आते ही ससुरालियों साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। पत्नी का गला घोंटकर मारने की कोशिश की। पत्नी के भाई ने बीच-बचाव की कोशिश की तो युवक ने उसके सिर पर हेलमेट से जोरदार प्रहार किया। जिससे युवक का साला बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। पीड़ित आंचल वर्मा ज्वालापुर के पीठ बाजार क्षेत्र मे रहती है। पुलिस को दी गई शिकायत में उसने बताया कि पांच साल पहले उसकी शादी कनखल में रहने वाले विक्की शर्मा से हुई थी। दोनों की एक बेटी है। विक्की को शराब पीने की लत थी। शादी के बाद वो शराब पीकर रोज हंगामा करने लगा।

ये भी पढ़ें:

आंचल परेशान हो गई थी, पहले तो वह चुपचाप सहती रही, लेकिन जब बर्दाश्त नहीं हुआ तो आंचल तीन महीने पहले अपने मायके आ गई। तब से आंचल अपने मायके में ही रह रही है। आंचल का आरोप है कि पति रोजाना फोन पर गाली-गलौज करते हुए उसे और बेटी को जान से मारने की धमकी देता है। गुरुवार रात शराब के नशे में धुत विक्की कुछ लोगों के साथ ससुराल पहुंचा। वहां उसने आते ही सबको गालियां देना और पीटना शुरू कर दिया। विक्की ने विवाद के दौरान आंचल का गला घोंटकर उसे मारने की कोशिश की। आंचल के भाई के सिर में हेलमेट दे मारा। वह बेहोश होकर नीचे गिर गया। शोर-शराबा सुनकर आसपास लोगों की भीड़ जुटने लगी तो विक्की हत्या की धमकी देते हुए पत्नी की स्कूटी लेकर फरार हो गया। आंचल ने अब आरोपी पति और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।