उत्तराखंड हरिद्वारSunil Rathi gang 50 lakh extortion from businessman in Haridwar

उत्तराखंड में पैर पसार रहा है गैंगस्टर सुनील राठी का गैंग, व्यापारी से 50 लाख की रंगदारी मांगी

uttarakhand sunil rathi gang extortion सुनील राठी ने व्यापारी से ये भी कहा कि अगर रकम नहीं मिली तो वो उसके रोशनाबाद वाले प्लॉट पर अपने आदमियों से कब्जा करा देगा।

gangster sunil rathi uttarakhand: Sunil Rathi gang 50 lakh extortion from businessman in Haridwar
Image: Sunil Rathi gang 50 lakh extortion from businessman in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: कुख्यात सुनील राठी की दबंगई से हरिद्वार की रोशनाबाद जेल का प्रशासन परेशान है।

Uttarakhand sunil rathi gang extortion money

बीते दिनों उस पर एक कैदी की पिटाई के आरोप लगे थे, और अब सुनील राठी और उसके पांच गुर्गों पर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। सुनील राठी जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि राठी ने वॉट्सएप पर कॉल कर रकम न मिलने पर व्यापारी को रोशनाबाद में उसके प्लाट पर अपने पांच आदमियों से कब्जा कराने की धमकी दी। इससे पहले भी राठी के गुर्गे कारोबारी और उसके भाई को हथियार दिखाकर धमकी दे चुके हैं। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है

ये भी पढ़ें:

Uttarakhand sunil rathi gang

बता दें कि साल 2018 में बागपत जेल में पूर्वी उत्तर प्रदेश के डॉन प्रेमप्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या हो गई थी। इस हत्याकांड में सुनील राठी का नाम आया था। 2018 तक राठी बागपत जेल में बंद था। बाद में उसे बागपत से दूसरी जेल और फिर दिल्ली की तिहाड़ जेल भेजा गया। बीते साल अक्टूबर में सुनील राठी को हरिद्वार जेल लाया गया। बीते दिनों सुनील राठी पर आरोप लगे थे कि वो अधिकारियों से बैरक में अलग बेड लगवाने, अलग से खाना बनाने और फोन की मांग करता है। मांग पूरी न होने पर कर्मचारियों संग गालीगलौच और बदसलूकी करता है। यही नहीं रुड़की जेल में रहते हुए बदमाश सुनील राठी ने जेलर की हत्या कराई थी। साथ ही जेल से रिहा होने के दौरान बदमाश चीनू पंडित पर भी राठी के इशारे पर हमला हुआ था।