उत्तराखंड उधमसिंह नगरMeat thrown at Kanwariyas in Uttarakhand Jaspur

उत्तराखंड: नाश्ता कर रहे कांवड़िए पर किसी ने फेंका मांस, मौके पर मचा बवाल

Meat thrown at Kanwariyas in Jaspur पंडाल में बैठकर नाश्ता कर रहे कांवड़िए पर अचानक किसी ने मुर्गे की कटी हुई गर्दन फेंक दी। इस पर वहां बवाल मच गया और कांवड़िए भड़क गए।

jaspur kaanwar ruckus: Meat thrown at Kanwariyas in Uttarakhand Jaspur
Image: Meat thrown at Kanwariyas in Uttarakhand Jaspur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में गजब हो गया। बता दें कि इन दिनों शिवरात्रि का माहौल चल रहा है और हर कोई शिव भक्ति में लीन है।

Meat thrown at Kanwariyas in Jaspur

देश के कोने कोने से लोग हरिद्वार गंगा जलने में पहुंच रहे हैं। मगर इस बीच जसपुर में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। जसपुर में नाश्ता कर रहे कांवड़िए पर मांस फेंकने पर बवाल हो गया। कांवड़िए आरोपियों की गिरफ्तारी और पुलिसकर्मी के माफी मांगने की मांग पर अड़े यही धरने पर बैठ गए हैं। वहीं हंगामे के चलते पुलिस प्रशासन मामले को शांत कराने का प्रयास कर रही है लेकिन कावंड़ियो में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बता दें कि बीते बुधवार को पंडाल में बैठकर नाश्ता कर रहे कांवड़िए पर अचानक ही मुर्गे की कटी हुई गर्दन फेंक दी। इससे कांवड़िए भड़क गए। आक्रोशित कांवड़ियों ने जमकर बवाल काटा। एलआइयू ने एसपी काशीपुर और एसएसपी को इस मामले की रिपोर्ट भेजी है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने कोई भी सख्त कदम नहीं उठाया और शिकायत के बावजूद पुलिसकर्मी ने मदद के बजाय उल्टा कांवड़िए को नसीहत दे डाली, जिससे कांविड़ए आक्रोशित हो गए। उधर, कांवड़िए मांस फेंकने वाले की गिरफ्तारी और पुलिसकर्मी के माफी मांगने की मांग पर अड़ गए हैं।