उत्तराखंड देहरादूनwife and lover murdered husband In Dehradun

देहरादून में खौफनाक हत्याकांड, बेरहम पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला

Wife murder husband in dehradun देहरादून में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हथौड़े से वारकर हत्या कर दी।

wife killed husband in dehradun: wife and lover murdered husband In Dehradun
Image: wife and lover murdered husband In Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में पत्नी और प्रेमी के नाजायज़ रिश्तों के बीच पति आया तो दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। जी हां ये खबर थाना विकास नगर क्षेत्र के अंतर्गत आदर्श नगर की है।

Wife killed her husband in dehradun

यहां पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हथौड़े से वारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की इस वारदात को रोड एक्सीडेंट दिखाया। एक बार के लिए इस केस में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस ने आखिरकार इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया। आरोपी पत्नी इंद्रा सहित प्रेमी मुकेश और आशीष नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया हैं। हत्या की वारदात में इस्तेमाल किए गए हथोड़ा और चुन्नी को बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा था। इस वजह से इंद्रा ने अपने प्रेमी मुकेश और उसके साथी आशीष के साथ मिलकर अपने पति संतराम को एक षड्यंत्र के तहत रास्ते से हटा दिया। उस पर हथौड़े से वार किए गए और दर्दनाक तरीके से हत्या को अंजाम दिया गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

मृतक संतराम मूल रूप से ग्राम रताड़,पोस्ट-बजऊ तहसील कालसी देहरादून का रहने वाला था। 12 फरवरी को संतराम हरबर्टपुर के रसूलपुर में काम करने के लिए गया था लेकिन वापस नहीं आया। पत्नी ने पति संतराम की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस में लापता संतराम की खोजबीन करते हुए जानकारी जुटाई की संतराम का एक्सीडेंट हो रखा है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर संतराम का शव बरामद किया। मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की आशंका जताई गई। ऐसे में पुलिस ने नए एंगल से जांच पड़ताल शुरू कू। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने आशीष और मुकेश नाम के व्यक्तियों की पहचान की। दोनों को हिरासत में लेते हुए जब सख्ती से पूछताछ हुई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। हत्यारोपी मुकेश और आशीष ने बताया कि संतराम को रास्ते से हटाने के लिए धोखे से उस पर हथौड़े से वार कर पत्नी इंद्रा सहित तीनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को छुपाने के लिए मुकेश और आशीष में ने संतराम की लाश को मैजिक वाहन में रखकर कालसी-सहिया रोड से लगती एक खाई में फेंक दिया था। जिससे ये एक एक्सीडेंट लगे।