उत्तराखंड रुद्रपुरRudrapur Woman Caught With Lover In Hotel

उत्तराखंड: प्रेमी के साथ होटल में रंगरलियां मना रही थी पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा..मचा बवाल

Rudrapur Woman Caught With Lover पति रुद्रपुर के होटल कॉर्बेट इन पहुंच गया वहां पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख कर पति आग बबूला हो गया।

rudrapur women lover hotel: Rudrapur Woman Caught With Lover In Hotel
Image: Rudrapur Woman Caught With Lover In Hotel (Source: Social Media)

रुद्रपुर: एक बार उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर से है।

Rudrapur Woman Caught With Lover

यहां महिला को उसके पति ने प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया इसके बाद होटल में जमकर हंगामा हुआ और लोगों की भीड़ जुट गई। बताया जा रहा है कि महिला किच्छा की रहने वाली है। बुधवार की शाम को महिला किच्छा से रुद्रपुर आ गई। जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटी तो उसके पति ने उसकी तलाश करनी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि इस बीच पत्नी ने एक बार भी अपने पति को फोन नहीं किया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

Woman Caught With Lover In Hotel

गुरुवार दोपहर को पति को पता चला कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ रुद्रपुर के ही होटल में रह रही है। इसके बाद पति रुद्रपुर के होटल कॉर्बेट इन पहुंच गया वहां पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख कर पति आग बबूला हो गया। पति ने आव देखा ना ताव और पत्नी के प्रेमी की धुलाई शुरू कर दी। होटल में अच्छा खासा बवाल खड़ा हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को कोतवाली ले आई। कोतवाली में भी महिला आप अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। पुलिसकर्मियों के काफी समझाने पर भी महिला अपने पति के साथ जाने से इनकार करती रही। फिलहाल पुलिस द्वारा सभी की काउंसलिंग की जा रही है।