उत्तराखंड देहरादूनTrivendra Singh Rawat said Dehradun lathicharge was unfortunate

पूर्व CM त्रिवेन्द्र ने CM धामी के फैसले को गलत बताया, कहा- ‘ये जो भी हुआ दुर्भाग्यपूर्ण हुआ’

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत Trivendra Singh Rawat ने मिशन लोकसभा के साथ ही राज्य में सीएम बदले जाने की चर्चाओं पर भी जवाब दिया है।

trivendra singh rawat dehradun lathicharge: Trivendra Singh Rawat said Dehradun lathicharge was unfortunate
Image: Trivendra Singh Rawat said Dehradun lathicharge was unfortunate (Source: Social Media)

देहरादून: पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने देहरादून में बेरोजगारों पर हुए लाठीचार्ज को गलत बताया।

Trivendra Singh Rawat speaks about Dehradun lathicharge

उन्होंने कहा कि सीएम पुष्कर सिंह धामी का ये फैसला पूरी तरह गलत था। उन्होंने कहा कि राज्य का पूर्व मुख्यमंत्री व जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं घटना के लिए युवाओं से माफी मांगता हूं। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र बोले कि युवाओं पर बल प्रयोग से बचना चाहिए था। अगर युवाओं से थोड़ी गलती हुई है तो उसे अनदेखा किया जा सकता था। नकल विरोधी कानून में संशोधन की जरूरत है तो उसे करना चाहिए। शुक्रवार को पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत श्रीनगर में थे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में पूर्व सीएम ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ राज्य में सीएम बदले जाने की चर्चाओं पर भी बात की। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उन्होंने राज्य में सीएम बदले जाने की चर्चाओं को पूरी तरह अफवाह करार दिया। उन्होंने कहा कि राज्य के विकास के लिए स्थिर सरकार का होना जरूरी है। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव-2024 मोदी अगेन एंड अगेन के नारे के साथ लड़ा जाएगा। प्रधानमंत्री के प्रयासों और कार्यकुशलता से विश्व में भारत का नाम ऊंचा हुआ है। देश आत्मनिर्भर बना है। उन्होंने आम बजट को देश को आत्मनिर्भर और विश्व में भारत को महाशक्ति के रूप में स्थापित करने वाला बताया। उन्होंने कहा कि बजट में गरीब महिलाओं और कर्मचारियों के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। Trivendra Singh Rawat ने कहा कि इस बार का बजट बहुत ही संतुलित और ऐतिहासिक है, जिसकी आलोचना नहीं हुई है। प्रधानमंत्री मोदी के सक्षम नेतृत्व और उनकी दृढ़संकल्पशक्ति के कारण बीते नौ सालों में भारत रक्षा क्षेत्र में भी निर्यात करने वाले देशों की श्रेणी में आ गया है।