उत्तराखंड देहरादूनdehradun gms road spa center police raid

देहरादून के स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर गंदा धंधा, किराएदार महिला ने ही खेल कर दिया!

Police raid on Dehradun Spa Center कांप्लेक्स के मालिक ने आरोपी महिला को आयुर्वेदिक थैरेपी सेंटर खोलने के लिए फ्लोर दिया था, लेकिन वो यहां स्पा सेंटर चलाने लगी।

Dehradun Spa Center: dehradun gms road spa center police raid
Image: dehradun gms road spa center police raid (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के स्पा सेंटरों में जब-तब अवैध गतिविधियां होने की शिकायतें मिलती रही हैं। कभी हल्द्वानी तो कभी देहरादून के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ।

Police raid on Dehradun Spa Center

बीते दिनों देहरादून पुलिस ने कई स्पा सेंटरों में छापे मारे थे, लेकिन लगता है स्पा सेंटर संचालकों में कानून का खौफ नहीं रह गया है। इस बार मामला देहरादून के पटेलनगर स्थित एक स्पा सेंटर से जुड़ा है। जहां संदिग्धि गतिविधियां होने की शिकायत पुलिस को मिली है। पुलिस ने स्पा सेंटर की संचालिका के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने यह कार्रवाई की। यहां पटेलनगर में निरंजनपुर मंडी के पास नितिन कर्णवाल निवासी जीएमएस रोड का अपना कांप्लेक्स है। एसएसपी को दी गई शिकायत में नितिन ने बताया कि एक महिला ने कुछ समय पहले उनसे कांप्लेक्स का फ्लोर किराये पर लिया था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उस वक्त महिला ने कहा कि वो यहां आयुर्वेदिक थैरेपी सेंटर खोलने वाली है, लेकिन बाद में यहां स्पा सेंटर खोल दिया गया। कुछ समय बाद नितिन को पता चला कि यहां स्पा सेंटर की आड़ में गंदा काम हो रहा है। इस पर नितिन महिला से बात करने पहुंचे तो वो उनके साथ बदसलूकी करने लगी, धमकाने लगी। अब नितिन ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है। एसएसपी ने पटेलनगर पुलिस को तत्काल जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि कुछ दिन पहले पुलिस ने देहरादून के स्पा सेंटरों में व्यापक स्तर पर छापेमारी की थी। पुलिस के रडार पर 61 स्पा सेंटर थे। छापेमारी के बाद इन सभी को बंद करा दिया गया। 32 स्पा सेंटर का पुलिस एक्ट में चालान किया गया था। इनसे 2.70 लाख रुपये का जुर्माना भी वसूला गया था।