उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालPauri Garhwal Mansi Sharma got third rank in APO exam

गढ़वाल के धारकोट गांव की मानसी ने APO EXAM में पाई सफलता, मेरिट लिस्ट में तीसरा स्थान

Pauri Garhwal Mansi Sharma APO Exam धारकोट गांव पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर ब्लॉक में पड़ता है। मानसी ने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा इयस गांव के राजकीय प्राथमिक विद्यालय से प्राप्त की है।

pauri garhwal dharkot village mansi sharma: Pauri Garhwal Mansi Sharma got third rank in APO exam
Image: Pauri Garhwal Mansi Sharma got third rank in APO exam (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग की सहायक अभियोजन अधिकारी परीक्षा का रिजल्ट सामने आया तो कई युवाओं के चेहरे पर खुशी दौड़ गई।

Pauri Garhwal Mansi got third rank in APO exam

इनमें से कई बेटियां ऐसी भी हैं, जिन्होंने इस परीक्षा में सफलता हासिल की है। इन्हीं में से एक हैं पौड़ी गढ़वाल के धारकोट गांव की मानसी शर्मा। मानसी ने आखिरकार अपना सपना पूरा कर लिया है। मेरिट लिस्ट में तीसरा स्थान पाकर मानसी ने अपने माता-पिता अपने गांव का नाम रोशन किया है। मानसी की इस उपलब्धि से उनके परिवार समेत गांव में खुशी छा गई।

ये भी पढ़ें:

Pauri Garhwal Mansi Sharma

आपको बता दें कि धारकोट गांव पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर ब्लॉक में पड़ता है। मानसी ने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा इयस गांव के राजकीय प्राथमिक विद्यालय से प्राप्त की है। इसके बाद मानसी ने हिमज्योति देहरादून से आगे की पढ़ाई की। इसके बाद मानसीउच्च शिक्षा के लिए दिल्ली चली गई। दिल्ली में मानसी ने इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी से एलएलबी की डिग्री हासिल की है। वो लगातार अफसर बनने के लिए मेहनत करती रही और आज मानसी उस मुकाम पर है, जहां उन्हें होना चाहिए था। राज्य समीक्षा की टीम की तरफ से मानसी शर्मा को हार्दिक शुभकामनाएँ।