उत्तराखंड उधमसिंह नगरCharas smuggler arrested in Udham Singh Nagar Kailakheda

उत्तराखंड: चाय के साथ चरस बेचकर नोट छाप रहा था अफसर खान, पुलिस ने चलवाया बुलडोजर

Udham Singh Nagar उधम सिंह नगर: चाय की दुकान की आड़ में बेचा करता था चरस, पुलिस ने 250 ग्राम चरस के साथ में पकड़ा

uttarakhand charas smuggler afsar khan: Charas smuggler arrested in Udham Singh Nagar Kailakheda
Image: Charas smuggler arrested in Udham Singh Nagar Kailakheda (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में गजब हो गया। यहां स्थित केला खेड़ा क्षेत्र में एक दुकान आड़ में एक व्यक्ति चरस बेच रहा था।

Charas smuggler arrested in Udham Singh Nagar

दो पैसे ज्यादा कमाने के लिए व्यक्ति अवैध रूप से चरस बेच रहा था और मुनाफा कमा रहा था। आरोपी व्यक्ति को चरस बेचना भारी पड़ गया पुलिस ने पहले तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके बाद उन्होंने आरोपी की दुकान जेसीबी से ढहा दी। पुलिस की माने तो आरोपी ने एनएच की भूमि पर दुकान बनाई हुई थी जहां पर वह चाय के साथ चरस और गांजा पी बेचा करता था। पुलिस को मौके पर आरोपी के पास से 250 ग्राम चरस बरामद हुई है और पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में यह पता लगा कि आरोपी दुकान की आड़ में लोगों को चरस बेचा करता था जिससे उसकी काफी अच्छी कमाई हो जाती थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीए एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें:

दरअसल केलाखड़ा पुलिस ने चाय की दुकान की आड़ में चरस बेचने वाले अफसर खां निवासी कालूखेड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। कुंडली खंगाली तो दुकान अतिक्रमण कर बनाया गया था. जिस पर टीम ने जेसीबी मशीन से उसकी दुकान को गिरा दिया, साथ ही उसे हवालात भेज दिया। पुलिस के मुताबिक बीती देर रात को जब पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी तब एनएच किनारे बने एक दुकान के बाहर एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया। पुलिस ने जब उसको पूछा तो वह घबरा गया और शक होने पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से पन्नी में 250 ग्राम की चरस मिली। वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दुकान की आड़ में लोगों को चरस बेचा करता था जिससे वह अच्छा खासा कमा लेता था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल के पीछे भेज दिया है।