उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालAttack on Garhwal University general secretary Samrat Rana

HNB गढ़वाल यूनिवर्सिटी में ये क्या हो रहा है? छात्रसंघ महासचिव पर जानलेवा हमला

Attack on Garhwal University general secretary पुलिस को मारपीट का वीडियो भी मिला है। पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

attack on samrat singh rana garhwal university: Attack on Garhwal University general secretary Samrat Rana
Image: Attack on Garhwal University general secretary Samrat Rana (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: अब खबर श्रीनगर से। जहां कुछ युवकों ने छात्रसंघ महासचिव सम्राट राणा पर जानलेवा हमला कर दिया।

Attack on Garhwal University general secretary

इस मामले में सम्राट राणा ने 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस को मारपीट का वीडियो भी मिला है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय के छात्रसंघ महासचिव सम्राट राणा ने इस संबंध में श्रीनगर कोतवाली में तहरीर दी है। जिसमें उन्होंने बताया कि बीती देर रात विश्वविद्यालय गेट के पास 15 से ज्यादा युवकों ने उन्हें रोक लिया और उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी। मारपीट करने वाले लोग शराब के नशे में धुत थे। सम्राट राणा ने ये भी कहा कि छात्रसंघ चुनाव में मिली जीत को उनके विरोधी पचा नहीं पा रहे हैं और उन पर हमले करा रहे हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बीते दिन जब वो जा रहे थे तब शराब के नशे में धुत युवकों द्वारा उन पर लाठी-डंडों से हमला किया गया। जिसके बाद सम्राट राणा श्रीनगर कोतवाली पहुंचे और हमला करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया। उन्होंने कहा कि ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ पुलिस प्रशासन को कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पांच युवकों के खिलाफ बलवा-मारपीट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं। मारपीट का वीडियो भी मिला है। पुलिस ने कहा कि वीडियो की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।