उत्तराखंड हरिद्वारLiquor smuggler arrested in guise of a monk in Haridwar

उत्तराखंड: साधु के भेष में शराब बेच रहा था तस्कर, लोगों ने की जमकर धुनाई

Liquor smuggler arrested in Haridwar घटना हर की पैड़ी से चंद कदमों की दूरी पर घटित हुई। जहां साधु के कपड़े पहने हुए एक शख्स शराब बेच रहा था।

haridwar monk sharaab taskar: Liquor smuggler arrested in guise of a monk in Haridwar
Image: Liquor smuggler arrested in guise of a monk in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: धर्मनगरी हरिद्वार में शराब की बिक्री पर प्रतिबंध है, लेकिन इसके बावजूद यहां धड़ल्ले से शराब बेची जा रही है। पुलिस से बचने के लिए शराब तस्कर साधु का चोला ओढ़कर शराब बेच रहे हैं।

Liquor smuggler arrested in Haridwar

बीते दिनों एक ऐसा ही शख्स लोगों के हत्थे चढ़ गया। ये आदमी साधु का वेश धरकर शराब के पव्वे बेच रहा था। लोगों को खबर मिली तो उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। पीटने के बाद आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया। घटना हर की पैड़ी से चंद कदमों की दूरी पर घटित हुई। जहां साधु के कपड़े पहने हुए एक शख्स शराब बेचता पाया गया। लोगों को इस बात का पता चला तो उन्होंने साधु को घेर लिया। लोगों की भीड़ देखकर साधु बुरी तरह सकपका गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उसने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे पीटने लगे। बाद में पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने आरोपी का बैग चेक किया तो उसमें से शराब के पव्वे बरामद हुए। जांच में पता चला है कि आरोपी लंबे वक्त से गंगा किनारे शराब बेच रहा था। पुलिस ने आरोपी का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया है। बता दें कि ज्वालापुर से सप्तऋषि क्षेत्र तक शराब की बिक्री-सेवन पर पूरी तरह प्रतिबंध है। इसके बावजूद इलाके में चोरी-छिपे शराब बेची जा रही है। अवैध रूप से शराब की बिक्री हो रही है। पुलिस नशे के खिलाफ अभियान भी चलाती है, लेकिन इन अभियानों का ज्यादा असर दिख नहीं रहा। अब तो यहां तस्कर साधु बनकर खुलेआम शराब बेचने लगे हैं।