उत्तराखंड ऋषिकेशRishikesh Madhuban hotel lover girlfriend death Rishikesh lover girlfriend death

उत्तराखंड में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत, नहीं माने घरवाले..प्रेमी-प्रेमिका ने की खुदकुशी

Rishikesh boyfriend girlfriend death बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे, शादी करना चाहते थे, लेकिन घरवाले इसके लिए राजी नहीं हुए।

rishikesh boy girl death in hotel: Rishikesh Madhuban hotel lover girlfriend death Rishikesh lover girlfriend death
Image: Rishikesh Madhuban hotel lover girlfriend death Rishikesh lover girlfriend death (Source: Social Media)

ऋषिकेश: ऋषिकेश में एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हो गया। 27 साल के हिमांशु राजपूत और 24 साल की वर्षा राजपूत ने ऋषिकेश के एक होटल में खुदकुशी कर ली।

Rishikesh boyfriend girlfriend death

बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे, शादी करना चाहते थे, लेकिन घरवाले इसके लिए राजी नहीं हुए। घरवाले अपनी बात पर अड़े रहे तो हिमांशु और वर्षा ने खुदकुशी कर ली। दोनों की लाश हरिद्वार रोड स्थित मधुबन होटल के कमरे से मिली। सोमवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां एक युवक और युवती ठहरे हुए थे। दोनों कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। मामला संदिग्ध पाए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर दाखिल हुई। वहां बिजनौर का युवक और स्थानीय युवती संदिग्ध हालात में मृत पाए गए। युवक की लाश फंदे से लटकी थी, जबकि युवती का शव बेड पर पड़ा था। मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस युवती के जहर पीने की आशंका जता रही है।

ये भी पढ़ें:

दोनों के मोबाइल लॉक हैं। होटल मैनेजर ने बताया कि युवक और युवती रविवार शाम को आए थे। युवक की पहचान उत्तरप्रदेश के बिजनौर के मंडावर के अलीपुर नगला निवासी हिमांशु राजपूत के रूप में हुई। जबकि वर्षा राजपूत का परिवार ऋषिकेश में ही रहता है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, लेकिन घरवाले उनके रिश्ते से खुश नहीं थे। हिमांशु बीकॉम की पढ़ाई कर रहा था। वर्षा का परिवार भी मूलरूप से बिजनौर का ही रहने वाला है। दोनों के परिवारों के बीच शादी को लेकर बातचीत भी चल रही थी, लेकिन रजामंदी नहीं बनी। जिसके बाद हिमांशु रविवार को ऋषिकेश पहुंच गया। यहां उसने और वर्षा ने एक होटल में जाकर खुदकुशी कर ली। अचानक हुई इस घटना के बाद हिमांशु और वर्षा के परिवारों में कोहराम मचा है।