उत्तराखंड टिहरी गढ़वालTehri Garhwal Sanjay Chand Khaspatti Restaurant in Canada

शाबाश भुला: संजय ने कनाडा में फेमस किया गढ़वाली खाना, अपने गांव-पट्टी के नाम से खोला रेस्टोरेंट

Garhwal Sanjay Chand Khaspatti Restaurant in Canada टिहरी के संजय चंद कनाडा में लोगों को खिला रहे हैं गढ़वाली भोजन, अपने गांव पट्टी के नाम पर रखा है रेस्टोरेंट का नाम

sanjay chand canada khaspatti : Tehri Garhwal Sanjay Chand Khaspatti Restaurant in Canada
Image: Tehri Garhwal Sanjay Chand Khaspatti Restaurant in Canada (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड के होनहार युवा भले ही अपनी देवभूमि से दूर हैं मगर वहां की परंपरा, वहां के कल्चर को अपने साथ लेकर चल रहे हैं और देवभूमि की मिट्टी की सौंधी खुशबू को देश विदेश में बिखेर रहे हैं।

Garhwal Sanjay Chand Khaspatti Restaurant in Canada

उत्तराखंड के युवा राज्य ही नहीं बल्कि देश विदेश में भी अपनी सफलता का परचम लहरा कर राज्य को गौरवान्वित कर रहे हैं। आज हम आपको राज्य के ऐसे ही होनहार युवा से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसने उत्तराखंड के खाने को इंटरनेशनल लेवल पर पहचान दी है। हम बात कर रहे हैं, टिहरी गढ़वाल जिले के पौड़ीखाल निवासी संजय चंद की जिन्होंने कनाडा में गढ़वाली खाने की शुरुआत की है।

ये भी पढ़ें:

बता दें कि कनाडा में स्थित खास पट्टी रेस्टोरेंट अपने आप में सबसे खास एवं अनूठा रेस्टोरेंट है जिसमें उत्तराखंड के पहाड़ी व्यंजनों के साथ-साथ अन्य देशों के भी कई प्रकार के व्यंजन परोसे जाते हैं। आपको यह भी बता दें कि संजय चंद ने अपने गांव पट्टी के नाम पर रेस्टोरेंट का नाम खास पट्टी रखा है।सोशल मीडिया पर उनके यह स्टार्टअप से संबंधित पोस्ट काफी वायरल हो रही है। संजय पेशे से शेफ हैं और उनका विदेश में इस तरह की पहल करना यह साबित करता है कि उनको अपनी देवभूमि और यहां के खानपान से कितना प्यार है।