उत्तराखंड देहरादूनNewborn girl found on the roadside in Mussoorie

उत्तराखंड: 1 दिन की बच्ची को सड़क किनारे फेंककर गई बेरहम मां, ठंड से हुआ बुरा हाल

Newborn girl found on roadside in Mussoorie बच्ची के साथ कोई अनहोनी हो सकती थी, लेकिन शुक्र है कि समय रहते लोगों की नजर उस पर पड़ गई और उसे बचा लिया गया।

girl found roadside in Mussoorie: Newborn girl found on the roadside in Mussoorie
Image: Newborn girl found on the roadside in Mussoorie (Source: Social Media)

देहरादून: मसूरी में ममता को शर्मसार कर देने वाली घटना हुई है। यहां कोई नवजात बच्ची को कड़ाके की ठंड में सड़क किनारे छोड़कर चला गया।

Newborn girl found on roadside in Mussoorie

बच्ची सड़क किनारे लगे दो पैराफिट के बीच भूरे रंग के कंबल में लिपटी हुई थी। उसके पास गर्म कपड़े भी रखे हुए थे। बच्ची के साथ कोई अनहोनी हो सकती थी, लेकिन शुक्र है कि समय रहते लोगों की नजर उस पर पड़ गई और उसे बचा लिया गया। नवजात को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना मसूरी-देहरादून मार्ग की है। जहां कोल्हूखेत पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर एक नवजात बच्ची कंबल में लिपटी हुई मिली। क्षेत्र में रहने वाले एक शख्स की नजर बच्ची पर पड़ी तो उसने पुलिस को सूचना दी। इसी दौरान वहां से गुजर रही कुछ युवतियों ने भी बच्ची को देखा और उसे गोद में उठा लिया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

तभी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बच्ची को अपने कब्जे में लेकर पुलिस चौकी ले आई। यहां बच्ची को दूध पिलाया गया। बच्ची ठंड से ठिठुर रही थी, ऐसे में हीटर की मदद से उसे गर्माहट देने की कोशिश की गई। बच्ची को फिलहाल दून हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बच्ची को किसने छोड़ा, इस बारे में पता नहीं चल सका है। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, ताकि बच्ची को छोड़ने वालों का पता लगाया जा सके। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ भी कर रही है। अस्पताल में भर्ती बच्ची फिलहाल स्वस्थ है। डॉक्टर्स उसके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।