उत्तराखंड हरिद्वारUttarakhand Haridwar Shoaib aka Sachin religion conversion case

उत्तराखंड: शोएब ने सचिन बनकर महिला को फंसाया, जबरन बीफ खिलाया..धर्म परिवर्तन कराया

Haridwar Shoaib aka Sachin religion conversion case आरोपी युवक ने महिला और उसके बेटे का धर्म परिवर्तन कराया। उन्हें बीफ खाने को मजबूर किया। आगे पढ़िए पूरी खबर

Haridwar religion conversion case : Uttarakhand Haridwar Shoaib aka Sachin religion conversion case
Image: Uttarakhand Haridwar Shoaib aka Sachin religion conversion case (Source: Social Media)

हरिद्वार: प्रदेश में नाम बदलकर हिंदू युवतियों संग शादी करने और बाद में उनके साथ हैवानियत करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

Haridwar Shoaib aka Sachin religion conversion case

इस बार मामला हरिद्वार का है। जहां एक मुस्लिम युवक ने हिंदू महिला संग निकाह कर हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। आरोपी युवक ने महिला और उसके बेटे का धर्म परिवर्तन कराया। उन्हें बीफ खाने को मजबूर किया। इतना ही नहीं महिला पर रोज नमाज पढ़ने का दबाव बनाकर उसके साथ मारपीट की जाने लगी। अब पीड़ित ने पुलिस में केस दर्ज कराया है। पथरी क्षेत्र में रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी शादी भगवानपुर क्षेत्र के एक गांव हुई थी। महिला के दो बेटे हैं। पति से घरेलू विवाद होने के बाद पंचायत बुलाई गई थी। जिसमें पति-पत्नी के बीच अलग रहने की बात पर समझौता हो गया। इसके बाद महिला पथरी क्षेत्र के एक गांव में रहने लगी। महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी मुलाकात बहादरपुर निवासी सचिन नाम के युवक से हुई थी।

ये भी पढ़ें:

सचिन ने महिला को प्यार के जाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया और उसे ज्वालापुर में एक मौलवी के पास ले गया। वहां युवक ने अपना असली नाम शोएब बताया और महिला का जबरन धर्म परिवर्तन कराया। महिला के 4 साल के बेटे का भी धर्म परिवर्तन कराया गया। शोएब ने महिला का नाम रेशमा और बच्चे का नाम अरमान अली रखा। जबरन निकाह के बाद शोएब महिला को अपने घर ले गया और रोज उसके साथ मारपीट करने लगा। महिला पर नमाज पढ़ने का दबाव बनाया जाता था। आरोपी शोएब और उसके पिता ने महिला को बीफ भी खिलाया। कई दिन साथ रखने के बाद शोएब महिला को छोड़कर चला गया। महिला का आरोप है कि अब शोएब उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराकर पुलिस से मदद मांगी है।