उत्तराखंड रुद्रप्रयागUttarakhand weather report 28 February

उत्तराखंड के 7 जिलो में अगले 3 दिन होगी बारिश-ओलावृष्टि और बर्फबारी, यलो अलर्ट जारी

Uttarakhand weather report 28 February मौसम विभाग ने उत्तराखंड के 7 जिलों में तीन दिन गरज चमक के साथ बारिश और ओलावृष्टि की संभधावना जाहिर की है।

uttarakhand weather 28 February : Uttarakhand weather report 28 February
Image: Uttarakhand weather report 28 February (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड में एक बार फिर से मौसम का मिजाज बदल रहा है। पहाड़ों में बारिश और बर्फबारी के बाद एक बार फिर से ठंड बढ़ गई है।

Uttarakhand weather report 28 February

इस बीच मौसम विभाग ने उत्तराखंड के 7 जिलों में तीन दिन गरज चमक के साथ बारिश और ओलावृष्टि की संभधावना जाहिर की है। इसके साथ ही 7 जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। बाकी जिलों में भी कहीं-कहीं हल्की बारिश की संभावना है। उत्तराखंड मौसम विज्ञान केंद्र ने चमोली, उत्तरकाशी, पौड़ी, देहरादून,, बागेश्वर, रुद्रप्रयाग पिथौरागढ़ जिलों के लिए आज 28 फरवरी से दो मार्च तक येलो अलर्ट जारी किया है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

Uttarakhand weather report

इन जिलों में तेज गर्जना के साथ आकाशीय बिजली चमकने और ओलावृष्टि की संभावना है। 28 फरवरी और 01 मार्च को चमोली, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर, पिथौरागढ़, देहरादून, टिहरी, पौड़ी जिले में कहीं कहीं बहुत हल्की बारिश हो सकती है। इसके अलावा ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हो सकती है। बाकी जिलों में कहीं-कहीं हल्की बारिश की संभावना है। दो मार्च को चमोली, उत्तरकाशी, बागेश्वर, रुद्रप्रयाग और पिथौरागढ़ जिले में इसी तरह का मौसम रह सकता है। बाकी इलाकों में कहीं कहीं हल्की बारिश हो सकती है। 3 मार्च को बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिले में कहीं कहीं बारिश और बर्फबारी की संभावना है।