उत्तराखंड रुद्रप्रयागRapper Sumit Khatri arrested in Chamoli district

गढ़वाल: पहले चुराए DSLR कैमरा और मोबाइल, फिर बनाया अपना रैप सॉन्ग…अब पकड़ा गया

Rapper arrested in Chamoli district गिटार खरीदने के शॉक ने बना दिया चोर, चुरा लिया डीएसएलआर और पांच मोबाइल

chamoli rapper arrest: Rapper Sumit Khatri arrested in Chamoli district
Image: Rapper Sumit Khatri arrested in Chamoli district (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड के चमोली में गजब हो गया। यहां पर संगीत का शौक रखने वाले एक युवक ने 3 लाख का कैमरा चुरा लिया और उसके बाद उसी चोरी पर एक गीत भी रिकॉर्ड कर डाला।

Rapper arrested in Chamoli district

उसने रैप गीत गाकर इंटनेट मीडिया पर वायरल किया। उसकी मदद से पुलिस ने उसे पकड़कर सलाखों के पीछे बंद कर दिया। आरोपित जिला रुद्रप्रयाग के ग्राम इसाला दशज्यूला निवासी सुमित खत्री को पुलिस ने गौचर से गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेशों से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार पुरसाड़ी भेज दिया गया है।जानकारी के मुताबिक उसने गिटार खरीदने के लिए गोपेश्वर बाजार में कुछ दिनों पूर्व एक दुकान से पांच मोबाइल व एक डीएसएलआर कैमरा चोरी किया था, जिसकी कीमत तीन लाख से अधिक थी। दुकान स्वामी संजय सिंह निवासी रामपुर रुद्रप्रयाग ने 24 फरवरी को गोपेश्वर थाने में तहरीर दी कि उसकी दुकान से रहस्यमय तरीके से पांच महंगे मोबाइल फोन व एक डीएसएलआर कैमरा गायब है, जबकि दुकान के ताले भी नहीं टूटे हैं।

ये भी पढ़ें:

पुलिस ने सीसीटीवी चैक किए तो कोई भी संदिग्ध व्यक्ति नजर नहीं आया। वह चोरी की घटना को रैप में गाए गाने में अपने को चोर बनकर आगे बढ़ने की कहानी बयां कर रहा है। पूछताछ में पता लगा कि उसी ने दुकान में मोबाइलों व कैमरे पर हाथ साफ किया था। आरोपी सुमित खत्री 10वीं फेल है और उसे संगीत का शौक शुरु से ही था। फेल होने के बाद उसने संगीत के क्षेत्र में कुछ नया करने , लेकिन उसके पास मोबाइल, कैमरा व गिटार नहीं था। ऐसे में चोरी के लिए आरोपित गोपेश्वर आया और उसने मोबाइल की दुकान की रैकी की। जब मालिक दुकान से किसी कार्य से बाहर निकला तो उसने दुकान में घुसकर पांच मोबाइल व एक डीएसएलआर कैमरे पर हाथ मार लिया और वहां से भाग गया। दुकान मालिक जब दुकान में वापस पहुंचा तो उसे लगा ही नहीं कि दुकान में चोरी हुई है। हालांकि जब डीएसएलआर कैमरा नहीं मिला तो फिर शक होने पर उसने मोबाइल की गिनती की, तब उसे पांच कीमती मोबाइल गायब मिले। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे मोबाइल और डीएसएलआर बरामद कर लिए हैं।