उत्तराखंड हरिद्वारSadhvi Prachi May Fight Election From Haridwar Loksabha Seat

उत्तराखंड से चुनाव लड़ सकती हैं BJP की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची, इस सीट पर है फोकस

Sadhvi Prachi May Fight Lok Sabha Election From Haridwar साध्वी प्राची ने कहा कि अगर संगठन का आदेश हुआ तो वह हरिद्वार से लोकसभा चुनाव जरूर लड़ेंगी।

sadhvi prachi haridwar loksabha seat: Sadhvi Prachi May Fight Election From Haridwar Loksabha Seat
Image: Sadhvi Prachi May Fight Election From Haridwar Loksabha Seat (Source: Social Media)

हरिद्वार: बीजेपी की फायर ब्रांड नेता साध्वी डॉ. प्राची अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

Sadhvi Prachi May Fight Lok Sabha Election From Haridwar

अब साध्वी डॉ. प्राची ने हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा कि अगर संगठन का आदेश हुआ तो वह हरिद्वार से लोकसभा चुनाव जरूर लड़ेंगी। बीते दिनों साध्वी प्राची उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के मूलगांव पंचूर में उनकी माता से मुलाकात करने पहुंचीं थीं। इस दौरान मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए उन्होंने कह कि मुख्यमंत्री योगी से उनके लंबे समय से पारिवारिक रिश्ते हैं। उन्होंने दावा किया कि योगी को सीएम बनाने की मांग भी सबसे पहले उन्होंने ही की थी। साध्वी प्राची बोलीं कि उनका काफी समय से सीएम योगी की माता से मिलने का मन था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यूपी के सीएम की मां होने के बावजूद वह बेहद सरल और सौम्य हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर पूछे सवाल पर साध्वी प्राची ने कहा कि अगर बीजेपी संगठन की ओर से चुनाव लड़ने का आदेश मिलेगा तो वह जरूर चुनाव लड़ेगी। संगठन अगर उन्हें हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाता है, तो वह मोदी-योगी की नीतियों को आगे रखते हुए चुनाव मैदान में उतरेंगी। साध्वी प्राची ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने ये भी कहा कि साल 2014 से पहले देश को बांटने का काम किया जा रहा था। इसके बाद से देश खुशहाली की तरफ बढ़ा है और भारत तेजी से हिंदू राष्ट्र बनने की ओर अग्रसर है। इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी को मजबूत करना जरूरी है।