उत्तराखंड रुड़कीGirl jumped into Ganga Nahar in Roorkee

उत्तराखंड: अनजान युवक को पापा का नंबर देकर नहर में कूद गई बेटी, मचा हड़कंप

अनजान युवक को पिता का मोबाइल नंबर देते हुए किशोरी ने कहा कि वो पिता को बता दे कि उनकी बेटी ने गंगनगर में कूदकर जान दे दी।

girl jumped into roorkee canal: Girl jumped into Ganga Nahar in Roorkee
Image: Girl jumped into Ganga Nahar in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: हरिद्वार का रुड़की शहर। यहां मंगलवार को एक किशोरी ने गंगनगहर में कूदकर जान दे दी। किशोरी का परिवार कहां रहता है और खुदकुशी की वजह क्या थी, ये अब तक पता नहीं चल सका है।

Girl jumped into Ganga Nahar in Roorkee

चश्मदीदों ने बताया कि किशोरी जान देने के इरादे से सोलानी पार्क के पास पहुंची थी। वो बेहद परेशान नजर आ रही थी। एक अनजान युवक उसके पास से गुजरा तो किशोरी ने उसे रोक लिया। किशोरी ने उसे अपने पिता का मोबाइल नंबर दिया, जो कि कागज पर लिखा हुआ था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

किशोरी ने युवक से कहा कि वो इस नंबर पर कॉल कर के बता दे कि उनकी बेटी ने गंगनहर में कूदकर जान दे दी है। युवक ने कागज लिया, लेकिन वो कुछ समझ पाता इससे पहले ही किशोरी ने गंगनहर में छलांग लगा दी। अचानक हुई इस घटना से युवक गहरे सदमे में चला गया, उसे कुछ समझ नहीं आया कि क्या करे। तभी किशोरी को गंगनहर में डूबते देख एक अन्य युवक ने उसे बचाने की कोशिश शुरू कर दी, लेकिन अफसोस की युवती को बचाया नहीं जा सका। किशोरी गहरे पानी में डूब गई। किशोरी को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।