उत्तराखंड ऋषिकेशWife did not come Husband shot himself in Rishikesh

उत्तराखंड: कई बार बुलाने पर भी नहीं आई पत्नी, पति ने खुद को गोली मारकर जान दे दी

युवक अपनी पत्नी से मिलने ऋषिकेश पहुंचा था, लेकिन पत्नी मिलने नहीं आई। इस बात ने युवक को इस कदर आहत किया कि उसने जानलेवा कदम उठा लिया।

rishikesh anil death: Wife did not come Husband shot himself in Rishikesh
Image: Wife did not come Husband shot himself in Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड का ऋषिकेश शहर...बीते रविवार यहां कृष्णा नगर तिराहे के पास एक युवक की लाश मिली थी। युवक के सिर पर गोली लगी थी।

Man shot himself in Rishikesh

पहले तो मामला हत्या का लगा, लेकिन अब पुलिस की जांच में पता चला है कि युवक ने खुद अपनी जान ली थी। युवक अपनी पत्नी से मिलने के लिए ऋषिकेश पहुंचा था, लेकिन पत्नी मिलने नहीं आई। इस बात ने युवक को इस कदर आहत किया कि उसने जानलेवा कदम उठा लिया। मृतक की शिनाख्त अनिल पुत्र चतरू निवासी बिजनौर, यूपी के रूप में हुई। सोमवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया। इस दौरान डॉक्टरों ने उसके सिर से गोली निकाली। अनिल 29 साल का था। जांच के दौरान पुलिस ने अनिल की कॉल डिटेल खंगाली तो पता चला कि वो अपनी पत्नी के संपर्क में था। पुलिस के मुताबिक अनिल की शादी 3 साल पहले हुई थी।

ये भी पढ़ें:

करीब 2 महीने तक पति-पत्नी साथ रहे, इसके बाद उनकी अनबन होने लगी। पति संग रहना मुश्किल हो गया, तो पत्नी अनिल को छोड़कर चली गई। वर्तमान में अनिल की पत्नी एम्स ऋषिकेश में ठेका कर्मी के रूप में हाउसकीपिंग का काम करती है। वह कृष्णा नगर कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर अकेले रहती है। पुलिस ने मृतक की पत्नी से भी पूछताछ की है। जिसमें पता चला कि अनिल अपनी पत्नी को अक्सर फोन करता था। हालांकि दोनों के बीच विशेष बातचीत नहीं होती थी। घटना के रोज भी वह अपने घर से बिना बताए ऋषिकेश आ गया था। उसने फोन कर अपनी पत्नी को बात करने के लिए बुलाया, लेकिन वो नहीं आई। माना जा रहा है कि इस बात से नाराज अनिल ने तमंचे से खुद को गोली मार ली। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। मामले की जांच जारी है।