उत्तराखंड रामनगरuttarakhand ramnagar boyfriend gangraped girlfriend with 3 friends

उत्तराखंड से शर्मनाक खबर, ब्वॉयफ्रेंड ने 3 दोस्तों के साथ मिलकर किया गर्लफ्रेंड का गैंगरेप

पीड़ित युवती प्रेमी से बातचीत करने के लिए उसके शहर पहुंची तो प्रेमी ने न सिर्फ युवती के भरोसे, बल्कि उसकी इज्जत को भी तार-तार कर दिया।

ramnagar girlfriend boyfriend misdeed: uttarakhand ramnagar boyfriend gangraped girlfriend with 3 friends
Image: uttarakhand ramnagar boyfriend gangraped girlfriend with 3 friends (Source: Social Media)

रामनगर: नैनीताल का रामनगर शहर। यहां रहने वाली एक युवती को मुरादाबाद के लड़के से प्यार हो गया। दोनों ने संग जीने-मरने की कसमें खा लीं।

Boyfriend gangraped girlfriend with 3 friends in ramnagar

युवती को अपने प्रेमी पर भरोसा था। प्रेमी ने कहा था कि वो उससे शादी करेगा, लेकिन बाद में लड़का मुकर गया। युवती बेहद परेशान हो गई। प्रेमी से बातचीत करने के लिए जब वो उसके शहर पहुंची तो प्रेमी ने न सिर्फ युवती के भरोसे, बल्कि उसकी इज्जत को भी तार-तार कर दिया। प्रेमी ने अपने तीन दोस्तों संग मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया। अब पीड़ित ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। यह घटना क्योंकि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में हुई है, इसलिए पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर केस को संबंधित थाने को स्थानांतरित कर दिया है। पीड़ित युवती उत्तराखंड के रामनगर के ग्रामीण क्षेत्र में रहती है। पुलिस को दी तहरीर में उसने बताया कि उसका मुरादाबाद के पागवाड़ा के रहने वाले सलमान अंसारी से प्रेम प्रसंग था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

सलमान ने कहा था कि वो युवती से शादी करेगा, लेकिन बाद में वो आनाकानी करने लगा। युवती ने सलमान को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। घटना वाले दिन पीड़ित युवती सलमान से बातचीत करने के लिए उसके घर पहुंची थी। युवती का आरोप है कि वहां सलमान और उसके 3 साथियों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया और फिर मारपीट की। बाद में पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुंची। अब पीड़ित ने पागवाड़ा मुरादाबाद उत्तर प्रदेश निवासी सलमान अंसारी, सरफराज, नदीम और वसीम के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई के लिए मामला पागवाड़ा पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है।