उत्तराखंड देहरादूनMisdeed with Dehradun girl by hiding religion

देहरादून: कबीर खान ने धर्म छुपाकर किया युवती से रेप, युवती के नाम से 25 लाख का लोन भी लिया

पीड़िता की तहरीर के पर पुलिस ने आरोपी समेत उसके दोस्त खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

dehradun kabeer khan girl misdeed: Misdeed with Dehradun girl by hiding religion
Image: Misdeed with Dehradun girl by hiding religion (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून से एक गजब का मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने दिल्ली के एक युवक पर धर्म बदलकर शादी का झांसा देने और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

Misdeed with Dehradun girl by hiding religion

साथ ही आरोप लगाया है कि उसके नाम पर 25 लाख रुपए का लोन भी लिया है। पीड़िता की तहरीर के पर पुलिस ने आरोपी समेत उसके दोस्त खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। दरअसल देहरादून के सहारनपुर चौक निवासी एक युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता का कहना है कि 2018 में सोशल मीडिया के जरिए उसकी मुलाकात कबीर खान निवासी हुमाऊपुर ग्रीन पार्क साउथ दिल्ली से हुई थी। उस दौरान युवक ने कहा था कि उसकी मां पंजाबी है और उसका हिंदू धर्म में विश्वास है। वो हिंदू रीति रिवाज के साथ उसके साथ शादी करेगा। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

साल 2021 में युवक ने बताया कि कोरोना की वजह उसके माता-पिता की मौत हो गई है। माता पिता की मौत के बहाने युवती को दिल्ली बुलाया और एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान युवक ने युवती के नाम पर 25 लाख रुपए का लोन भी ले लिया था। कुछ दिन बाद जब युवती दिल्ली गई तो पता चला कि युवक का नाम आधार कार्ड में कबीर खान लिखा हुआ है। नगर कोतवाली प्रभारी विद्या भूषण नेगी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी कबीर खान निवासी हुमायूंपुर ग्रीन पार्क साउथ दिल्ली के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। साथ ही कबीर खान के दोस्त अथर अली के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। कबीर खान ने युवती के नाम से लिए लोन की धनराशि अपने दोस्त अथर अली के खाते में ट्रांसफर की थी। अब पुलिस की ओर से घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।