उत्तराखंड टिहरी गढ़वालTehri Garhwal Thapla Village Leopard Stuck in Bathroom

गढ़वाल: कुत्ते का शिकार करने आया गुलदार कुत्ते के साथ बाथरूम में बंद, गांव में मचा हड़कंप

कुत्ते के पीछे दौड़ लगा रहे गुलदार को लोगों ने बाथरूम में बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि कुत्ता और गुलदार एक ही बाथरूम में बंद हैं।

tehri garhwal thapla village leopard: Tehri Garhwal Thapla Village Leopard Stuck in Bathroom
Image: Tehri Garhwal Thapla Village Leopard Stuck in Bathroom (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: प्रदेश के पर्वतीय इलाकों में गुलदार दहशत का सबब बने हुए हैं।

Tehri Garhwal Leopard Stuck in Bathroom

गुलदार जंगलों से निकल कर आबादी वाले इलाकों में पहुंच रहे हैं, राह चलते लोगों पर हमला कर रहे हैं। बीते दिन गुलदार ने नई टिहरी में एक कुत्ते को अपना निवाला बनाने की कोशिश की, लेकिन इस बार शिकारी गुलदार खुद जाल में फंस गया। कुत्ते का पीछा कर रहा गुलदार अचानक एक बाथरूम में घुस गया। जिसे ग्रामीणों ने वहीं बंद कर दिया। अब कुत्ता ओर गुलदार दोनों ही बाथरूम में बंद हैं। घटना की सूचना वन विभाग को दे दी गई है। गुलदार को पकड़ने के लिए पोखाल रेंज से रेंज अधिकारी और अन्य स्टाफ मौके के लिए पिंजरा लेकर रवाना हो गए हैं। घटना पोखाल रेंज के थापला गांव की है। दूसरे पर्वतीय क्षेत्रों की तरह यहां पर भी गुलदार का आतंक है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

शनिवार की रात यहां एक गुलदार कुत्ते का शिकार करने की ताक में था। गुलदार को देख कुत्ते ने दौड़ लगा दी और सीधे बाथरूम में घुस गया। गुलदार भी कुत्ते का पीछा करते हुए बाथरूम में दाखिल हो गया। तभी घर के मालिक आकाश बिष्ट ने बाथरूम का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि गुलदार और कुत्ता अब बाथरूम में बंद हैं। बाथरूम से गुलदार के गुर्राने की आवाजें आ रही हैं। ग्रामीणों ने मामले की सूचना वन विभाग को दी। जिसके बाद पौखाल रेंज से रेंज अधिकारी और अन्य स्टाफ गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लेकर रवाना हो गए हैं। इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने कहा कि इलाके में गुलदार की चहलकदमी बनी हुई है, लेकिन वन विभाग इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा।