उत्तराखंड हल्द्वानीHusband cut his wife neck after an argument in Haldwani

उत्तराखंड: फोन पर बात कर रही थी पत्नी, पति बोला- स्पीकर ON करो..नहीं मानी तो काट दिया गला

सीमा रिश्ते के भाई के अलावा अन्य लोगों से भी बात करती थी, जो पति यूनुस को नागवार गुजरता था।

haldwani husband killed wife: Husband cut his wife neck after an argument in Haldwani
Image: Husband cut his wife neck after an argument in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: हल्द्वानी में बेरहम पति ने मामूली सी बात पर पत्नी को खौफनाक मौत दे दी। पत्नी फोन पर किसी से बात कर रही थी, पति ने उससे स्पीकर ऑन करने को कहा।

Husband murdered wife in haldwani

पत्नी ने ऐसा करने से इनकार किया तो पति आग बबूला हो गया और चाकू से पत्नी का गला रेत दिया। पत्नी की वहीं पर तड़प-तड़प कर मौत हो गई। घटना बनभूलपुरा इलाके की है। जहां अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी की जान ले ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी यूनुस अपनी दूसरी पत्नी सीमा खान के साथ मलिक का बगीचा वार्ड-31 में किराये के घर में रहता था। शनिवार रात उसने पत्नी की हत्या कर दी और घर से फरार हो गया। मामले में सीमा के मुंहबोले भाई अफसर खान उर्फ बबलू ने थाने में केस दर्ज कराया था। उसने बताया कि 15 साल पहले सीमा का निकाह बनभूलपुरा निवासी शादाब से हुआ था। दोनों के चार बच्चे अमन, खुशी, अरहान व रेहनुमा हैं।

ये भी पढ़ें:

ढाई साल पहले सीमा ने शादाब को तलाक दे दिया और यूनुस से दूसरा निकाह कर लिया। युनूस ने सीमा के लिए अपना परिवार छोड़ दिया था, लेकिन सीमा अपने पहले पति के घर जाने लगी थी। सीमा रिश्ते के भाई के अलावा अन्य लोगों से भी बात करती थी, जो यूनुस को पसंद नहीं था। रविवार को पुलिस ने युनूस को गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि सीमा का मोबाइल हर वक्त बिजी रहता था, उसे शक था कि सीमा उसकी गैरमौजूदगी में कई लोगों से बात करती थी। कई बार समझाने पर भी सीमा नहीं मानी तो युसूफ ने उसकी हत्या की योजना बना ली। शनिवार को भी सीमा किसी से फोन पर बात कर रही थी। यूनुस ने उससे स्पीकर ऑन करने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और युनूस ने सीमा का गला रेत दिया। बहरहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने मृतक का शव परिजनों को सौंपकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।