उत्तराखंड नैनीतालNo entry of outside bikes on Holi in Nainital Ramnagar

उत्तराखंड: होली के दिन पुलिस का सख्त पहरा, दो शहरों में बाहर से आने वाली बाइक्स की NO एंट्री

होली के दिन हुड़दंगबाजों की खैर नहीं, नैनीताल और रामनगर में बाहर से आने वाले लोगों की नो एंट्री

nainital police holi guideline: No entry of outside bikes on Holi in Nainital Ramnagar
Image: No entry of outside bikes on Holi in Nainital Ramnagar (Source: Social Media)

नैनीताल: होली का पर्व बस कुछ ही दिन दूर है और होली को लेकर लोगों के बीच में उत्साह भी साफ तौर पर देखा जा रहा है। मगर इस उत्साह के बीच हुडदंग मचाने वालों की भी कमी नहीं है।

No entry of outside bikes on Holi in Nainital

होली के दिन कई असामाजिक तत्व सार्वजनिक स्थानों पर खुलेआम शराब पीते हैं नशे करते हैं और बाकी लोगों को असहज महसूस करवाते हैं जिससे ना केवल आसपास का माहौल खराब होता है बल्कि होली का असली मतलब कहीं गुम हो जाता है। उत्तराखंड के कई पर्यटक स्थलों पर भी होली के दिन हुड़दंग मचाने वाले पहुंच जाते हैं और सार्वजनिक स्थानों पर खुलेआम दारु पीते हैं नशा करते हैं और जोर जोर से चीख चिल्लाकर लोगों को असहज महसूस कराते हैं। ऐसे ही लोगों के खिलाफ उत्तराखंड पुलिस पूरी तरह सतर्क हो गई है और अलर्ट मोड पर ड्यूटी कर रही है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पुलिस विभाग ने यह निर्णय लिया है कि होली के दिन उत्तराखंड में शांतिपूर्ण माहौल बनाने की व्यवस्था की जाएगी और होली के अवसर पर नैनीताल और रामनगर में बाहरी व्यक्ति के एंट्री पर पुलिस ने आखिरकार रोक लगा दी है। जी हां, होली के दिन उत्तराखंड में शांतिपूर्ण माहौल रहे और लोग खुली बिना किसी हिचकिचाहट और असहजता से होली मना सकें, इसीलिए पुलिस ने रामनगर और नैनीताल में बाहरी व्यक्तियों की आवाजाही पर रोक लगा दी है। एसएसपी पंकज भट्ट का कहना है कि- सभी से अपील है कि होली शांतिपूर्वक मनाएं। बिना किसी अप्रिय घटना के होली संपन्न हो इसके लिए पुलिस अलर्ट है। एहतियातन बीते वर्षों की तरह नैनीताल, रामनगर में होली पर बाहरी लोगों क एंट्री पर रोक लगाने का निर्णय लिया है।