उत्तराखंड देहरादूनWoman suicide with two children in dehradun sahaspur

देहरादून में मां ने अपने दो बेटों के साथ जहर खाकर की खुदकुशी, एक ही घर से उठी 3 अर्थियां

Woman suicide with two children in dehradun थाना सहसपुर क्षेत्र के अंतर्गत जस्सोवाला ग्रामीण क्षेत्र में एक दुखद घटना सामने आई है.

dehradun triple suicide: Woman suicide with two children in dehradun sahaspur
Image: Woman suicide with two children in dehradun sahaspur (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून से एक बड़ी खबर है। थाना सहसपुर क्षेत्र के अंतर्गत जस्सोवाला ग्रामीण क्षेत्र में एक दुखद घटना सामने आई है.

Woman suicide with two children in dehradun

यहाँ 32 वर्षीय महिला ने अपने 2 मासूम बच्चों समेत खुदकुशी कर मौत को गले लगाया.घर के अंदर विषैला पदार्थ खाकर अपने 12 वर्षीय बेटे अंश और 7 वर्षीय अर्णव के साथ खुदकुशी करने वाली मृतक महिला सरोज एक प्राइवेट स्कूल में नौकरी करती थी.जबकि पति इंद्रपाल पिछले 10 वर्षों से सेलाकुई में एक फार्मासिस्ट कंपनी में नौकरी करता है.प्रारंभिक जानकारी के अनुसार खुदकुशी की वजह लंबे समय से परिवार में आर्थिक तंगी के कारण गृह क्लेश को बताया जा रहा हैं..हालांकि घटना की सूचना पर मौके पर पहुंच पुलिस और फॉरेंसिक टीम हर एंगल से जांच कर रही है.. उधर एक ही परिवार में दो मासूम बच्चों सहित तीन लोगों की मौत की गंभीरता को देखते हुए देर रात ही सूचना पाते देहरादून एसएसपी/ डीआईजी दलीप सिंह कुंवर मौके पर पहुँचे. एसपी देहात के साथ घटनास्थल का पूर्व निरीक्षण करते हुए एसएसपी ने स्थानीय पुलिस व फॉरेंसिक टीम को साक्ष्य व सबूत जुटाकर जनता से जांच पड़ताल आदेश दिए. आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पुलिस के अनुसार इस मामले में मृतका के पति इंद्रपाल से पूछताछ पर यह तथ्य प्रकाश में आया है कि इंद्रपाल मूल रूप से ग्राम मिसराइनपुर पोस्ट दुर्गागंज थाना दुर्गागंज जिला भदोही उत्तर प्रदेश का निवासी है.लेकिन विगत 10 वर्षो से वह अपने परिवार के साथ सहसपुर क्षेत्र में निवास कर रहा है. वर्तमान में इंद्रपाल सेलाकुई फार्मासिटी स्थित डिफोहिल्स कंपनी में जॉब करता है.आस-पड़ोस व रिश्तेदारों से जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि दोनों पति-पत्नी के बीच आर्थिक तंगी के कारण पारिवारिक कलह रहता था.ऐसे में प्रथम दृष्टया खुदकुशी का कारण आर्थिक तंगी के हालात नज़र आये है. हालांकि इसके अतिरिक्त भी सभी बिंदुओं पर विस्तृत जानकारी जुटा आगे की कार्रवाई प्रचलित हैं.