उत्तराखंड रुड़कीdead man suddenly alive in roorkee

उत्तराखंड: अचानक अर्थी से उठकर बोल पड़ा मुर्दा, लोगों के होश उड़ गए

अर्थी से उठकर अचानक बोलने लगा 'मुर्दा', और फिर हो गई मौत..पढ़िए रूड़की की ये पूरी खबर

dead man alive in roorkee: dead man suddenly alive in roorkee
Image: dead man suddenly alive in roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: रूड़की में गजब हो गया। यहां कैंसर से जूझ रहे एक व्यक्ति की मौत के बाद उसके परिजन श्मशान ले जाने की तैयारी कर रहे थे।

Dead man suddenly alive in roorkee

इस बीच अचानक वो बैठकर बोलने लगा और अर्थी से खड़े हो गए। मृतक को जिंदा देख लोगों के होश उड़ गए। उनके परिजन उनको आनन-फानन अस्पताल ले गए। वहां उक्त व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतक का आखिरकार अंतिम संस्कार किया गया। मुर्दे के अचानक ज़िंदा हो जाने से हर कोई दंग रह गया। दरअसल झबरेड़ा कस्बा निवासी 58 वर्षीय दीपक कुमार काफी दिनों से कैंसर बीमारी से जूझ रहे थे। सोमवार सुबह अचानक दीपक की तबीयत खराब हो गई और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उनकी मृत्यु के बाद मृतक के परिजनों ने रिश्तेदारों को अंतिम दर्शन के लिए बुला लिया और बिना अस्पताल ले जाए ही अर्थी बनाकर श्मशान घाट ले जाने की तैयारी करने लगे। वहीं आखिरी स्नान कराते समय अचानक दीपक अर्थी से उठ गया और बोला यह सब तुम क्या कर रहे हो। यह नजारा देख लोगों के होश उड़ गए। यह बोलने के बाद दीपक बेहोश हो गया। इसके बाद उसके परिजनों ने आनन-फानन में दीपक को रुड़की अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद उनको अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया।