उत्तराखंड देहरादूनWoman suicide with two children in dehradun

देहरादून में पैसे की तंगी ने खत्म कर दिया परिवार, मां और दो बेटों ने जहर खाकर दी जान

सहसपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से मची सनसनी, 8 और 12 साल के दो बेटों समेत घर में मृत मिली महिला

dehradun mother son poision death: Woman suicide with two children in dehradun
Image: Woman suicide with two children in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून के सहसपुर में बीती सोमवार देर सनसनी मच गई। यहां एक ही परिवार के 3 लोगों की जहर खाने से दर्दनाक मृत्यु हो गई।

Dehradun Woman Suicide With Children

यहां 32 वर्ष की एक महिला ने अपने 8 और 12 साल के दो बच्चों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मामले का पता तब लगा जब महिला का पति ऑफिस से घर लौटा। महिला अपने दो बेटों समेत घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली। तीनों की मौत की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस प्रथम दृष्टया जहर खाने से तीनों की मौत होना मान रही है। मिली गई जानकारी के अनुसार, घटना जस्सोवाला गांव में देर रात की है। इंद्रपाल सेलाकुई स्थित कंपनी में काम करता है। वह रोज की तरह बीते सोमवार को भी काम पर गया था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

रात जब वह ड्यूटी से घर लौटा तो उनको घर का दरवाजा उसे बंद मिला। उन्होंने काफी देर तक आवाज लगाई मगर उसके बाद भी जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया, तो उन्होंने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उनकी पत्नी सरोजा (32) बेटा अंश पाल (12) और शिवापाल (8) एक कमरे में बेसुध स्थिति में पड़े थे। उन्होंने आनन फानन में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तीनों को सीएचसी सहसपुर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।एसएसपी दलीप सिंह कुवंर ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। थाना अध्यक्ष गिरीश नेगी ने बताया कि घटनास्थल पर खाना भी रखा हुआ था और उल्टियां भी की गई थीं। प्रथम दृष्टया मौत जहर खाने से हुई है। पुलिस फिलहाल मामले की संक्षिप्त से जांच पड़ताल कर रही है और मृतक महिला के पति से भी पूछताछ कर रही है।