उत्तराखंड हल्द्वानीHaldwani SUV car hit Harshita Verma and ran away

उत्तराखंड में दिल्ली के कंझावाला जैसी दरिंदगी, रोड पर तड़पती हर्षिता को रौंदकर भागा SUV वाला

एसयूवी चला रहे कार चालक ने पहले स्कूटी को टक्कर मारी। स्कूटी में सवार लड़कियां नीचे गिरीं तो वो रुकने के बजाय एक युवती को रौंदते हुए मौके से फरार हो गया।

haldwani harshita suv car case: Haldwani SUV car hit Harshita Verma and ran away
Image: Haldwani SUV car hit Harshita Verma and ran away (Source: Social Media)

हल्द्वानी: होली के दिन हल्द्वानी के एक परिवार की सारी खुशियां लुट गईं। यहां दिल्ली के कंझावाला केस की तरह एक वीभत्स हादसा हो गया।

Haldwani SUV car hit Harshita and ran away

जिसमें एक हंसती-खेलती बेटी की जान चली गई। एसयूवी चला रहे कार चालक ने पहले स्कूटी को टक्कर मारी। स्कूटी में सवार लड़कियां नीचे गिरीं तो वो रुकने की बजाय एक युवती को रौंदते हुए मौके से फरार हो गया। घटना में एक युवती की मौत हो गई, जबकि उसकी साथी अब भी अस्पताल में भर्ती है और जिंदगी की जंग लड़ रही है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने थाने में विरोध प्रदर्शन भी किया। जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ, उस पर पुलिस लिखा हुआ था। अब पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वाहन को सच में कोई पुलिसवाला चला रहा था, या कोई और। हैरानी की बात ये है कि इतना बड़ा हादसा होने और आरोपी चालक की गिरफ्तारी होने के बाद भी पुलिस ने आरोपी के नाम और पते का खुलासा मीडिया के सामने नहीं किया। हादसे में जान गंवाने वाली युवती की पहचान हर्षिता वर्मा पुत्री संजीव वर्मा के रूप में हुई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

वो परिवार संग रूपनगर क्षेत्र में रहती थी। संजीव वर्मा पेपर मिल के मालिक हैं। हर्षिता दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी। इन दिनों वर्क फ्रॉम होम के चलते वो घर से काम कर रही थी। बुधवार को दोपहर एक बजे घर में खाना खाने के बाद हर्षिता अपनी दोस्त नव्या को उसके घर छोड़ने जा रही थी। टू व्हीलर सवार लड़कियां जैसे ही हीरा नगर केवीएम स्कूल के पास पहुंचीं, तभी तेज रफ्तार टाटा सफारी ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद टाटा सफारी चालक बिल्कुल नहीं रुका और कार के आगे सड़क पर तड़प रही हर्षिता को रौंदते हुए मौके से फरार हो गया। पुलिस ने टाटा सफारी के चालक को गिरफ्तार कर लिया है, कार भी सीज कर दी गई है। घटना के बाद हर्षिता के परिजन गहरे सदमे में हैं। घायल नव्या की हालत भी गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कोतवाली में इंस्पेक्टर का घेराव किया। उन्होंने कहा कि पुलिस तेज रफ्तार गाड़ियों पर नकेल कसने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है। उन्होंने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।