उत्तराखंड हल्द्वानीHaldwani Banbhulpura Seema Murder Case Update

उत्तराखंड: पत्नी के मोबाइल में पहले वाले पति ने भेजा पोर्न वीडियो, दूसरे पति ने जान से मार डाला

हल्द्वानी: सीमा हत्याकांड का सच आया सामने। तलाक के बाद पहले पति ने सीमा को भेजा था पोर्न वीडियो, दूसरे ने चाकू से गला काट कर मार डाला

haldwani seema murder case : Haldwani Banbhulpura Seema Murder Case Update
Image: Haldwani Banbhulpura Seema Murder Case Update (Source: Social Media)

हल्द्वानी: नैनीताल जिले के हल्द्वानी में स्थित बनभूलपुरा में चावल के व्यापारी द्वारा अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या करने का खुलासा हो चुका है।

Haldwani Seema Murder Case Update

आरोपी यूनुस को पुलिस ने धर दबोचा है और अपनी गिरफ्त में ले लिया है। हत्या की वजह उसकी पत्नी का पहले पति से संबंध बताया जा रहा है। बीते शनिवार की शाम को व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या की। हत्या के पीछे का कारण जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल सीमा के फोन में यूनुस को एक पोर्न वीडियो दिखा जो उसके पहले पति ने उसे व्हाट्सएप पर भेजा था। सीमा यूनुस की दूसरी पत्नी थी और वह अपने पहले पति को छोड़कर व्यापारी के पास अपने 4 बच्चों को लेकर आई थी। वह उसके साथ में ही ढाई सालों से रह रही थी। मगर इन ढाई सालों में आरोपी की दूसरी पत्नी की नजदीकी अपने पहले पति से दोबारा बढ़ने लग। नजदीकी बढ़ने की भनक आरोपी को लग गई और उसने बेरहमी से उसकी हत्या करदी।

ये भी पढ़ें:

यूनुस और सीमा गोपाल मंदिर वनभूलपुरा के पास रहते थे और यूनुस चावल का थोक व्यापारी है। जानकारी के मुताबिक, यूनुस पहले से शादीशुदा था। ढाई पहले उसने बिहार के बेतिया की रहने वाली 40 साल की सीमा शादी कर ली थी। सीमा ने पहले पति शाहदब को तलाक देकर यूनुस के साथ शादी की थी। सीमा के चार बच्चे थे, जो ज्यादातर अपने दादा-दादी के साथ रहते थे। बीते छह माह से यूनुस और सीमा चैनल गेट इंद्रानगर, छोटी रोड के पास किराए के कमरे में रहते थे। दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। सीमा का अपने पहले पति से संबंध सुधरने लगा और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं, और यह बात उसके दूसरे पति को खूब खटकने लगी। शनिवार को यूनुस ने सीमा के फोन में पोर्न वीडियो देखा। जब सीमा ने उसे बताया कि वह पोर्न वीडियो उसको शाहदब ने भेजी है तो गुस्से से तिलमिलाए यूनुस ने चाकू से सीमा का गला रेत दिया। पुलिस ने आरोपी यूनुस को अपनी गिरफ्त में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।