उत्तराखंड टिहरी गढ़वालtehri garhwal leopard and dog locked in bathroom

गढ़वाल: गुलदार के साथ 9 घंटे तक बाथरूम में बंद रहा कुत्ता, फिर भी सुरक्षित निकल आया

टिहरी: कुत्ते का शिकार करने आया गुलदार फँसा बाथरूम में, नौ घंटे बाथरूम में एक-साथ बंद रहे दोनों

tehri leopard dog in bathroom: tehri garhwal leopard and dog locked in bathroom
Image: tehri garhwal leopard and dog locked in bathroom (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: नई टिहरी जिले के पौखाल रेंज के थापला गांव में गजब हो गया। यहां कुत्ता और गुलदार नौ घंटे तक एक-साथ बाथरूम में बंद रहे।

leopard and dog locked in bathroom in tehri

गुलदार के हमले के बाद खुद को बचाने के लिए कुत्ता बाथरूम में घुसा था, जबकि गुलदार भी उसके पीछे चला गया था। उधर, गुलदार को देख परिवारवालों ने बाथरूम का दरवाजा बंद कर दिया। हालांकि अच्छी बात यह रही कि गुलदार ने कुत्ते पर हमला नहीं किया। रविवार सुबह वन विभाग ने पिंजड़ा लगाकर गुलदार को पकड़ा। दरअसल बीते शनिवार रात थापला गांव में गुलदार ने विकास बिष्ट के मकान के बाहर बैठे पालतू कुत्ते पर हमला कर दिया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

दोनों के बीच कुछ देर तक संघर्ष भी हुआ। इसी बीच गुलदार से बचने के लिए कुत्ता बाथरूम में घुस गया और उसका पीछा करते हुए गुलदार भी बाथरूम में घुस गया। शोर सुनकर घर के सदस्य भी जाग गए। गुलदार को बाथरूम में जाता देख घर वालों ने सूझबूझ दिखाते हुए बाथरूम का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। इससे गुलदार और कुत्ता दोनों रविवार सुबह तक बाथरूम में एक साथ बंद रहे। रविवार सुबह रेंज अधिकारी हर्षराम उनियाल टीम सहित मौके पर पहुंचे और लगभग नौ बजे बाथरूम के बाहर पिंजड़ा लगाकर गुलदार को पकड़ा। इसके बाद कुत्ता भी सुरक्षित बाथरूम से बाहर निकला।