उत्तराखंड हरिद्वारGangster Lawrence Bishnoi gang demanded extortion in Haridwar

उत्तराखंड पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की नजर, कारोबारी के बेटे को कहा- 20 लाख दो वरना..

फोन पर धमकी देने वाले ने ये भी कहा कि अगर 20 लाख नहीं मिले तो वो कारोबारी के बेटे की हत्या कर देगा।

Lawrence Bishnoi extortion uttarakhand: Gangster Lawrence Bishnoi gang demanded extortion in Haridwar
Image: Gangster Lawrence Bishnoi gang demanded extortion in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड का हरिद्वार जिला। यहां एक कारोबारी के बेटे को गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के नाम से धमकाया गया। उससे 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई।

lawrence bishnoi gang demanded extortion in haridwar

धमकी देने वाले ने ये भी कहा कि अगर रंगदारी नहीं मिली तो वो कारोबारी के बेटे की हत्या कर देगा। कारोबारी का बेटा अभी मुंबई में है। अब उसके पिता ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। कारोबारी सुभाष माहेश्वरी ने एसएसपी अजय सिंह से मिलकर उन्हें पूरी घटना के बारे में बताया। ये भी बताया कि उनका बेटा अभी मुंबई में है। वहां बेटे का ससुराल है। उन्होंने कहा कि बेटे की जान को खतरा है, इसलिए उसे सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए। सुभाष माहेश्वरी उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र में रहते हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल उनका बेटा मुंबई में है। बीते दिन उसके मोबाइल पर एक शख्स ने फोन किया। फोन करने वाला खुद को कुख्यात लॉरेंस विश्नोई गैंग का सदस्य बता रहा था।

ये भी पढ़ें:

फोन करने वाले ने उनके बेटे से 20 लाख की रकम मांगी। इस घटना से कारोबारी का बेटा इस कदर डर गया कि उसने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया। उसके मोबाइल फोन पर मैसेज भी भेजे गए हैं। जिसमें रंगदारी न देने पर हत्या की धमकी दी गई है। बाद में युवक ने अपने पिता को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद कारोबारी सुभाष माहेश्वरी पुलिस अधिकारियों से मुलाकात करने पहुंचे। उन्होंने एसएसपी अजय सिंह से अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई। एसएसपी ने पुलिस व एसओजी को इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बता दें कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर ही मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई थी। अब लॉरेंस के नाम से हरिद्वार के कारोबारी के बेटे को धमकी मिली है, जिससे पीड़ित परिवार डरा हुआ है।