उत्तराखंड हल्द्वानीhaldwani girl video and death case

उत्तराखंड: लड़के ने लड़की का न्यूड वीडियो बनाया, ब्लैकमेल किया..लड़की ने खुदकुशी कर ली

हल्द्वानी: लड़के ने लड़की की न्यूड वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी, लड़की ने कर ली सुसाइड

haldwani girl video mms: haldwani girl video and death case
Image: haldwani girl video and death case (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक युवती ने फांसी लगाकर अपना जीवन समाप्त कर दिया। अगर इसके पीछे का कारण जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे और यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर युवा वर्ग यह किस ओर बढ़ रहा है।

Haldwani Girl Video Blackmail and death case

हल्द्वानी में एक युवती ने ब्लैकमेल से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।।बता दें कि उसकी जानकारी में एक लड़का युवती को कई महीनों से लगातार ब्लैकमेल कर रहा था और उसकी न्यूड तस्वीरों को वायरल करने की धमकी दे रहा था। इससे तंग आकर युवती ने अपनी जान खत्म करने का फैसला लिया। वहीं मृतका की मां ने पुलिस को रामपुर निवासी अमर सिंह के खिलाफ तहरीर सौंपी है और उन्होंने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उनकी बेटी का न्यूड वीडियो बनाकर उसका मानसिक और शारीरिक रूप से उत्पीड़न किया।

ये भी पढ़ें:

आरोप है कि युवक ने लड़की का न्यूड वीडियो बनाकर उसको वायरल करने की धमकी दी और इसी वजह से 6 मार्च को उनकी बेटी ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। तहरीर में बताया गया कि युवक और युवती कुछ महीनों पहले ही दोस्त बने थे और जान पहचान के बाद आरोपी ने युवती के कुछ न्यूड फोटो और वीडियो बना लिए और कुछ वक्त के बाद वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा और बार-बार फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। युवती ने आरोपी को कई बार समझाने का प्रयास किया लेकिन वह माना नहीं जिसके बाद धमकियों से तंग आकर युवती ने 6 मार्च को अपने घर में ही पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है और पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर दिया गया है।