उत्तराखंड हल्द्वानीCRPF jawan did second marriage fraud with woman in Haldwani

उत्तराखंड: CRPF जवान ने खुद को अविवाहित बताकर की दूसरी शादी, अब दर्ज हुआ केस

शादी के कुछ समय बाद महिला को पता चला कि सीआरपीएफ जवान की पहले भी शादी हो चुकी। बाद में आरोपी जवान पत्नी के साथ मारपीट करने लगा।

haldwani crpf jawan second marriage: CRPF jawan did second marriage fraud with woman in Haldwani
Image: CRPF jawan did second marriage fraud with woman in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: हल्द्वानी में एक महिला के साथ शादी के नाम पर बड़ा धोखा हो गया। महिला के पहले पति की मौत हो चुकी थी। पति की मौत के कुछ समय बाद उसकी मुलाकात सीआरपीएफ के जवान से हुई।

CRPF jawan did fraud with woman in Haldwani

जवान ने कहा कि वो अविवाहित है। जवान ने महिला को शादी का प्रपोजल दिया। महिला को भी बच्चों के लिए अभिभावक की जरूरत थी, इसलिए वो तैयार हो गई। शादी के कुछ समय बाद पता चला कि सीआरपीएफ जवान की पहले ही शादी हो चुकी है। बाद में आरोपी जवान पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। अब पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़ित महिला गौलापार क्षेत्र में रहती है। काठगोदाम थाने में दी गई शिकायत में महिला ने सीआरपीएफ के एक जवान पर खुद को अविवाहित बताकर धोखे से शादी करने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया कि उसके पहले पति की मौत हो चुकी है। साल 2021 में उसकी मुलाकात सीआरपीएफ कैंप में रह रहे एक जवान से हुई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

जवान ने खुद को अविवाहित बताते हुए शादी का प्रस्ताव दिया। कहा कि आप मुझसे शादी कर लो। मैं आपके और आपके बच्चों की देखभाल करूंगा। 17 फरवरी 2022 में सीआरपीएफ जवान ने मंदिर में विधि विधान से महिला संग शादी कर ली। बाद में पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा था। जब पीड़ित ने जवान से अपने साथ हुए धोखे के बारे में बात की तो वो उसके साथ मारपीट करने लगा। आरोपी अब महिला के बच्चों को भी जान से मारने की धमकी दे रहा है। कहता है कि कि अगर मेरी दूसरी पत्नी बन कर रहना है तो रहो, वरना बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा। महिला ने जवान के खिलाफ धोखे से शादी करने और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।