उत्तराखंड हल्द्वानी3 people of same family of Haldwani died in UP Sultanpur

उत्तराखंड के लिए यूपी से आई दुखद खबर, भीषण सड़क हादसे में 1 ही परिवार के 3 लोगों की मौत

यूपी के सुल्तानपुर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, हल्द्वानी के एक परिवार के तीन लोगों की मौत, कुल 5 लोगों की मौत

uttarakhand 3 people death up sultanpur: 3 people of same family of Haldwani died in UP Sultanpur
Image: 3 people of same family of Haldwani died in UP Sultanpur (Source: Social Media)

हल्द्वानी: यूपी के सुल्तानपुर में आज सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है और इस सड़क हादसे में हल्द्वानी के एक परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

3 people of same family of Haldwani died in UP

हादसे में मारे गये लोग तीन लोग हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र के अंसारी कॉलोनी के रहने वाले थे। इस घटना में दिल्ली के रहने वाले दो लोगों की भी मौत हुई है। हल्द्वानी के एक ही परिवार से तीन लोगों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतक साहिल हल्द्वानी में व्यापारी था और मां और अन्य रिश्तेदारों के साथ दिल्ली से बिहार रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था। वहीं उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के पास हाईवे पर कार डंपर के पीछे जा घुसी। जिससे कार सवार पांचों लोगों की मौके पर ही मौत गई। मृतकों में युवा व्यापारी 19 वर्षीय साहिल खान उसकी मां शाइना, मामी रुखसार और नानी जमीला के साथ- साथ कार चालक शाहरूख की भी मौत हो गई है। घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुल्तानपुर में शवों का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें:

बताया जा रहा है कि साहिल खान अपने ममरे भाई की मौत पर बिहार के सासाराम जा रहा था। बीते शनिवार की सुबह नौ बजे की ट्रेन से साहिल अपनी मां शाइना को लेकर हल्द्वानी से दिल्ली के लिए रवाना हुआ था और दिल्ली पहुंचकर साहिल के पिता गुड्डू ने बिहार तक के लिए एक टैक्सी बुक की। इसे बनभूलपुरा के गली नंबर एक निवासी शाहरुख चला रहा था। दिल्ली से कार में साहिल की मामी रुखसार और नानी जमीला भी सवार हुए। बताया जा रहा है कि कार लखनऊ के सुल्तानपुर क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से होते हुए बिहार जा रही थी कि तभी सुल्तानपुर के अखंडनगर थाना क्षेत्र के भेलारा गांव के पास का अनियंत्रित होकर हाईवे पर खड़ी डंपर के पीछे जा घुसी। हादसे मौके पर ही कार सवार पांचों लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से सभी शवों को बाहर निकाला। एक ही परिवार से तीन लोगों की मौत के बाद हल्द्वानी में रिश्तेदारों में भी कोहराम मचा हुआ है और सभी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।