उत्तराखंड चम्पावतMurder of elderly woman Bhagirathi Devi in Champawat Tanakpur

उत्तराखंड: हाईवे किनारे मिला बुजुर्ग वीरांगना का शव, शरीर से गहने गायब, परिवार में कोहराम

वीरांगना का शव हाईवे किनारे संदिग्ध हालत में मिला। मृतक के बेटे ने बताया कि उसकी मां के गले, कान और नाक में करीब चार तोला सोने के आभूषण थे, जो कि गायब हैं।

Tanakpur Bhagirathi Devi Murder News: Murder of elderly woman Bhagirathi Devi in   Champawat Tanakpur
Image: Murder of elderly woman Bhagirathi Devi in Champawat Tanakpur (Source: Social Media)

चम्पावत: उत्तराखंड में बुजुर्ग सुरक्षित नहीं रह गए हैं। बीते दिनों ऐसे कई मामले सामने आए, जिनमें अकेले रह रहे बुजुर्गों को निशाना बनाया गया।

Murder of elderly woman in ​​Champawat

ताजा मामला टनकपुर का है, जहां मंगलवार को हाईवे किनारे 83 वर्षीय वीरांगना का शव मिला। मृतक के सोने के आभूषण गायब थे, कान से कुंडल नोच लिए गए थे। ऐसे में पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। मृतक की पहचान वीरांगना भागीरथी देवी पत्नी स्व. गोपी चंद के रूप में हुई। वो विचई क्षेत्र की रहने वाली थीं। आज सुबह उनका शव हाईवे किनारे स्थित घर से करीब 500 मीटर दूर संदिग्ध अवस्था में मिला। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पड़ोस में बटाई में खेती करने वाले माली (सब्जी उत्पादक) परमानंद ने उनका शव पड़ा देखा। ये खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों को भी घटनास्थल पर बुलाया गया। पुलिस ने एसएसबी की डॉग स्क्वॉड बुलाकर घटना स्थल की जांच कराई। पुलिस ने बताया कि मृतक घर में अकेली रहती थी, जबकि उनका बेटा परिवार संग देहरादून में रहता है। मृतक के बेटे पूर्व सैनिक मोहन चंद ने बताया कि उसकी मां के गले, कान और नाक में करीब चार तोला सोने के आभूषण थे, जो कि गायब हैं। कान में कुंडल नोचे जाने के निशान भी हैं। पुलिस मामले को हत्या से जुड़ा बता रही है, मामले की जांच जारी है।