उत्तराखंड खटीमाPosters of MLA Bhuwan Kapri Missing in Khatima

उत्तराखंड: दीवारों पर लगे विधायक की गुमशुदगी के पोस्टर, कोतवाली में फूट-फूटकर रोई पत्नी

शहरभर में लगे कांग्रेस विधायक भुवन कापड़ी के लापता होने के पोस्टर, पत्नी ने रो रो कर किया हंगामा

bhuwan kapri poster khatima: Posters of MLA Bhuwan Kapri Missing in Khatima
Image: Posters of MLA Bhuwan Kapri Missing in Khatima (Source: Social Media)

खटीमा: खटीमा में बीते कुछ दिनों से माहौल बेहद गर्म चल रहा है। कारण है कांग्रेस के विधायक भुवन कापड़ी के गुमशुदगी के पोस्टर जो के पूरे शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं

Posters of MLA Bhuwan Kapri in Khatima

शहर की हर दीवारों पर भुवन कापड़ी के लापता होने के पोस्टर ने सभी को हैरान कर दिया है। मामला जान पुलिस भी हैरान हो गई। वहीं शहर भर में पोस्टर लगने के बाद विधायक की मां संग पत्नी थाने पहुंची और जमकर हंगामा किया। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। वहीं खटीमा विधायक एवं उप नेता सदन भुवन कापड़ी के विधानसभा क्षेत्र में गुमशुदा के पोस्टर लगाए जाने से कांग्रेसी भड़क उठे हैं। सोमवार को विधायक कापड़ी की पत्नी और मां ने कांग्रेसियों के साथ कोतवाली का घेराव किया। पत्नी ने अपने परिवार की सुरक्षा को खतरा बताया। मां व पत्नी ने 24 घंटे में कार्रवाई नहीं होने पर बच्चों सहित कोतवाली में धरने की चेतावनी दी।

ये भी पढ़ें:

बता दें कि सोमवार की रात खटीमा विधानसभा में जगह-जगह खटीमा विधायक एवं उप नेता सदन भुवन कापड़ी कापड़ी के पोस्टर लगा दिए गए। इसमें विधायक का फोटो और उसके ऊपर गुमशुदा की तलाश लिखा हुआ था। कांग्रेसियों ने जब सुबह पोस्टर देखे तो वे वे गुस्से से आग बबूला हो गए। जैसे ही इसकी खबर विधायक के परिवार वालों को हुई तो पत्नी कविता कापड़ी और मां गोदावरी देवी कांग्रेसियों के साथ सुबह दस बजे कोतवाली पहुंच गईं। कोतवाली में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया। वहीं उनकी पत्नी कविता ने कहा कि खटीमा में घटिया राजनीति चल रही है और उनके पति इसका शिकार हो रहे हैं। उनके पति इस समय बाहर हैं और उनका छोटा बच्चा स्कूल जाता है। ऐसे में उनके परिवार को खतरा है। उन्होंने पुलिस को कहा है कि अगर अगले 24 घंटों में आरोपी के ऊपर कार्यवाही नहीं हुई तो वे अपनी जान दे देंगी।