उत्तराखंड नैनीतालNainital Kaladhungi National Boxing Champion Sanjay Bisht Death

उत्तराखंड में भीषण हादसा: नेशनल बॉक्सिंग चैंपियन की मौत..घर में इकलौता कमाने वाला चला गया

पिता की मौत के बाद परिवार की जिम्मेदारी संजय के कंधों पर आ गई थी। उनके परिवार में मां, पत्नी और एक बेटा है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

nainital boxing champion sanjay bisht death: Nainital Kaladhungi National Boxing Champion Sanjay Bisht Death
Image: Nainital Kaladhungi National Boxing Champion Sanjay Bisht Death (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड में हर दिन हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा है। प्रशासन-पुलिस की ओर से सड़क हादसों को रोकने के लिए तमाम अभियान चलाए जा रहे हैं, लेकिन इनका ज्यादा असर दिख नहीं रहा।

Kaladhungi National Boxing Champion Sanjay Bisht Death

ताजा मामला नैनीताल के कालाढूंगी का है। जहां जूनियर बॉक्सिंग के नेशनल चैंपियन रहे युवक की दर्दनाक सड़क हादसे में जान चली गई। हादसे में जान गंवाने वाले संजय बिष्ट 45 साल के थे। उनका परिवार कालाढूंगी के कमोला क्षेत्र में रहता है। सोमवार को संजय अपने घर जा रहे थे। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। संजय की मौके पर ही मौत हो गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

अचानक हुए इस हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। क्षेत्र वासियों ने भी संजय बिष्ट के निधन पर शोक जताया। मृतक संजय ने 1990 में दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित बॉक्सिंग की जूनियर प्रतियोगिता में मणिपुर के खिलाड़ी को हराकर चैंपियनशिप जीती थी। उनके पिता स्टेट बैंक से रिटायर हो चुके थे। कुछ समय पहले उनकी मौत हो गई थी। जिसके बाद परिवार की जिम्मेदारी संजय के कंधों पर आ गई। संजय के परिवार में उनकी मां, पत्नी और एक बेटा है। परिवार के मुखिया के अचानक निधन से पीड़ित परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उधर संजय को टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन के बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।