उत्तराखंड हरिद्वारGirl stole jewelry from her own house along with her lover In Haridwar

उत्तराखंड: बेटी ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ की अपने ही घर में 9 लाख की चोरी, दंग रह गए मां-पिता

बेटी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर कर डाली 9 लाख के जेवरों की चोरी, साल भर के बाद हकीकत आई सामने

Haridwar girl boyfriend jewelry stolen: Girl stole jewelry from her own house along with her lover In Haridwar
Image: Girl stole jewelry from her own house along with her lover In Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में गजब हो गया। हरिद्वार जिले में चोरी का मामला सामने आया है मगर जब यह पता लगा कि चोरी किसने की है तो परिवार वालों के होश उड़ गए।

Girl stole jewelry from her own house In Haridwar

घर में लाखों के जेवरात की चोरी और किसी ने ही नहीं बल्कि उनकी बेटी ने की थी और वह भी अपने प्रेमी के साथ मिलकर। चोर कोई और नहीं बल्कि घर की बेटी है, जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था और ताज्जुब की बात तो यह है घरवालों को 1 साल तक चोरी का अंदाजा ही नहीं हुआ। लाखों के जेवरात की चोरी 1 साल के बाद पकड़ में आई और 1 साल के बाद घर वालों को उनकी बेटी की करतूत के बारे में पता लगा। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

जब घर वालों के घर में चोरी होने की जानकारी लगी तो उन्होंने अपनी बेटी और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है और महिला ने पुलिस में लिखित शिकायत दी है जिसके मुताबिक 2022 में उसकी बेटी को पिछले साल भागीरथ शर्मा फरीदाबाद निवासी भगाकर राजस्थान में गया था। उस समय उनकी बेटी घर से लाखों के जेवरात लेकर गायब हो गई थी और तबसे वह घर नहीं लौटी। उस मामले की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई। साल भर के बाद जब छोटे बेटे की सगाई तय हुई तो शादी के लिए 9 लाख के जेवर पहले से रखे हुए थे। मगर जब लॉकर चेक किया तो वह खाली निकला। उसके बाद परिजनों के होश उड़ गए और उन्होंने पुलिस में अपनी बेटी और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है।