उत्तराखंड हरिद्वारWife eloped with lover leaving husband in Haridwar

उत्तराखंड: प्रेमी के लिए शादीशुदा महिला ने पति और मां को दिया धोखा, घर से सब लूटकर भाग गई

बेटी की खातिर परिजनों ने हर दुख सह लिया, लेकिन बेटी और उसका प्रेमी बीते दिनों मायके से भी फरार हो गए, और जाते-जाते घर में रखे सारे जेवर और नकदी भी ले उड़े।

haridwar lover theft in house: Wife eloped with lover leaving husband in Haridwar
Image: Wife eloped with lover leaving husband in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: आज के वक्त में रिश्ते-नाते बेमतलब से होकर रह गए हैं। अब हरिद्वार में ही देख लें।

Wife eloped with lover in Haridwar

यहां एक महिला ने शादी के 16 साल बाद पति को छोड़ दिया और प्रेमी संग रहने चली गई। महिला और उसका प्रेमी महिला के मायके में ही रह रहे थे। बेटी की खुशी की खातिर परिजनों ने सब सह लिया, लेकिन बेटी और उसका प्रेमी बीते दिनों मायके से भी फरार हो गए, और जाते-जाते घर में रखे सारे जेवर और नकदी भी ले उड़े। अब पीड़ित परिवार ने ज्वालापुर कोतवाली में केस दर्ज कराया है। आरोपी महिला हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र की रहने वाली है। उसका परिवार अहबाबनगर में रहता है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पुलिस को दी गई तहरीर में आरोपी महिला की मां ने बताया कि उसकी बेटी की शादी साल 2006 में गोरेगांव वेस्ट मुंबई निवासी युवक के साथ हुई। दोनों के बीच सब ठीक चल रहा था। 16 साल तक पति-पत्नी साथ रहे, लेकिन बीते साल बेटी की मुलाकात भागीरथ शर्मा पुत्र राजेश शर्मा निवासी हरियाणा से हुई। भागीरथ शर्मा उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। कुछ वक्त बाद बेटी और भागीरथ शर्मा हरिद्वार लौट आए। जहां बेटी और उसका प्रेमी युवती के घर में रहने लगे। पीड़ित महिला का आरोप है कि अभी हाल में बेटी और भागीरथ दूसरी जगह चले गए हैं, लेकिन इस दौरान वो घर की अलमारी से 9 लाख रुपये के जेवर भी ले उड़े। घर में रखे जेवर गायब हैं। उन्हें शक है कि बेटी और उसके प्रेमी ने ही घर में चोरी को अंजाम दिया है। बहरहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।