उत्तराखंड हरिद्वारTwo girls made reel on Har ki Paidi

उत्तराखंड: गंगा किनारे Emiway के रैप पर बनाई रील, अब दोनों लड़कियों को ढूंढ रही है पुलिस

हरकी पैड़ी पर रील बनाना युवतियों को पड़ा भारी, पुलिस तलाश में जुटी, दोनों लड़कियों का हरिद्वार में काफी विरोध भी हो रही है।

Har Ki Paidi Girls Reel: Two girls made reel on Har ki Paidi
Image: Two girls made reel on Har ki Paidi (Source: Social Media)

हरिद्वार: इंस्टाग्राम, सोशल मीडिया, रील्स का ज़माना है। हर कोई हाथ में फोन पकड़ थिरकता हुआ नजर आ रहा है।

Two girls made reel on Har Ki Paidi

मगर रील्स बनाने वाले जुबा यह भूल चुके हैं कि हर जगह की अपनी एक सीमा और एक मर्यादा होती है। उत्तराखंड के हरिद्वार में जहां पर धार्मिक लोग अक्सर पूजा-पाठ करते नजर आते हैं उस जगह पर भी इंस्टाग्राम पर भीड़ बनाने वालों ने कब्जा कर लिया है और जहां पर भी वे घटिया हरकतें करके ठुमके मारते हैं। हरकी पैड़ी से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दो युवतियां मालवीय घाट के पास ऐमीवे बंटाई के रैप पर डांस करती नजर आ रही हैं। श्री गंगा सभा के कड़ी आपत्ति जताने पर मामला गरमा गया। पूर्व में भी इस तरह की कई वीडियो वायरल हुई हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

एसपी सिटी ने कहा कि तीर्थ की मर्यादा का ध्यान रखते हुए इस तरह के वीडियो कोई भी श्रद्धालु न बनाए। बता दें कि तीन दिन पहले यह रील सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें दो युवतियां मालवीय घाट के पास फिल्मी गीत पर डांस करती नजर आ रही हैं। श्री गंगा सभा के कड़ी आपत्ति जताने पर मामला गरमा गया। पूर्व में भी इस तरह की कई वीडियो वायरल हुई हैं।हाल में वायरल वीडियो को लेकर पुलिस को किसी ने तहरीर नहीं दी है लेकिन जांच शुरू कर दी है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि हरिद्वार हरकी पैड़ी धार्मिक आस्था का केंद्र है इसलिए कोई भी यहां ऐसा कार्य नहीं करें जिससे भावनाएं आहत हों। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जो भी इसमें शामिल हैं उन्हें चिन्हित करते हुए कानूनी कार्रवाई की जाएगी।